Anupama: गैंगरेप पीड़िता बनेगी अनुपमा की बहू, TV सीरियल में समर की शादी से मेकर्स देंगे बड़ी सीख

Anupama Latest Spoiler Alert Episode 23 November 2022: टीवी सीरियल की कहानी में अनुज और अनुपमा के डिंपल और निमित को अपने घर लाने के बाद परिस्थितियां बदलेंगी। ताजा अपडेट के मुताबिक आने वाले ट्रैक में निमित अब डिंपल को छोड़ देगा, ऐसा इसलिए होगा क्योंकि उसका गैंगरेप किया गया है।

शिवांगी चौहान

Updated Nov 23, 2022 | 12:44 PM IST

Anupamaa Track Latest

Anupamaa Track Latest

Anupama Episode 23 November 2022 Latest Spoiler Alert: अनुपमा टीवी सीरियल में लगातार कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। मेकर्स दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिलहाल कहानी अनुपमा द्वारा डिंपल के बलात्कार के लिए जिम्मेदार महसूस करने के इर्द-गिर्द घूम रही है। ऐसा लगता है कि डिंपल के जीवन में ठहराव आ जाएगा क्योंकि निमित उसे छोड़ने का फैसला करेगा। क्योंकि डिंपल अब निमित के अनुसार पाक नहीं है। डिंपल अपने घर वापस नहीं जाना चाहती, क्योंकि उसे निमित से शादी के कारण वहां से निकाल दिया गया था।
अब हैरानी की बात है कि अनुपमा, डिंपल की मदद करेगी। अनुपमा उसे कपाड़िया हाउस में वापस लाने की योजना बनाएंगी। अनुपमा अब अपने जीवन के सबसे कठिन निर्णयों में से एक लेते हुए दिखाई देंगी और अपने आस-पास के सभी लोगों को हैरान कर देंगी। अनुपमा अब डिंपल को खुशी वापस देने के लिए डिंपल और समर की शादी की घोषणा करेंगी।
जी हां, अनुपमा की है जो अब अपने बेटे समर और डिंपल की जोड़ी बनाएगी। दूसरी ओर बा, अनुपमा के फैसले के खिलाफ अपनी आवाज उठाएगी। क्योंकि वह नहीं चाहतीं कि अनुपमा, समर की जिंदगी बर्बाद करे। क्या समर और डिंपल एक हो पाएंगे या नहीं?
अनुपमा के आगामी ट्रैक में डिंपल के जटिल वैवाहिक जीवन की कहानी देखने को मिलने वाली है। नए कपल के प्रवेश के साथ, समर की जिंदगी की कहानी आखिरकार शुरू हो जाएगी। जैसा कि हमें पता है गैंगरेप के बाद डिंपल के लिए जीवन काफी कठिन हो चुका है। इसी वजह से अनुज और अनुपमा के डिंपल और निमित को अपने घर लाने के बाद परिस्थितियां बदलेंगी। समर यहां डिंपल के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहा है। निमित, डिंपल को छोड़ देगा। वहीं समर, डिंपल को यह साबित करना पसंद करेगा कि एक लड़की के बलात्कार के बाद भी, वह अभी भी खुशी की हकदार है क्योंकि आखिरकार वह गलत नहीं है।
लेटेस्ट न्यूज

IND vs BAN: बांग्‍लादेश के खिलाफ भारत के लिए 'करो या मरो' मुकाबला, जानें दूसरे वनडे से जुड़ी अहम बातें

IND vs BAN

MCD Election Result 2022: यहां देखें एमसीडी चुनाव रिजल्ट की सबसे सटीक लाइव कवरेज

MCD Election Result 2022

आज का कन्या राशिफल, 07 दिसंबर 2022: आर्थिक मामलों में न करें जल्दबाजी, भारी नुकसान के हैं संकेत

    07  2022

आज का धनु राशिफल, 07 दिसंबर 2022: प्यार-मोहब्बत के रिश्तों में खिटपिट, पढ़ाई-लिखाई में भी मन नहीं

    07  2022 -     -

आज का मेष राशिफल, 07 दिसंबर 2022: अचानक होगा धन लाभ, जमीन जायदाद के बन सकते हैं मालिक

    07  2022

आज का वृषभ राशिफल, 07 दिसंबर 2022: घर परिवार में रह सकता है तनाव, विनम्रता से लेना होगा काम

    07  2022

आज का मिथुन राशिफल, 07 दिसंबर 2022: मुश्किल भरा दौर है, कोशिशें बरकरार रखने की जरूरत

    07  2022

आज का कर्क राशिफल, 07 दिसंबर 2022: रोजमार्रे के खर्चे से हैं परेशान, आमदनी से ज्यादा बचत पर करें काम

     07  2022
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited