जब रेस्टोरेंट के बाथरूम से बाहर आते हुए पैंट ऊपर करना भूल गईं मलाइका अरोड़ा, बताया कोरोना के डर का किस्सा

कोरोना काल में लोगों की जिंदगी किस तरह से बदली इसका एक उदाहरण बताते हुए मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक अनोखे किस्से का खुलासा किया।

Malaika Arora
मलाइका अरोड़ा  

मुख्य बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने बताया- कैसे लोगों को पागल बना रहा है कोरोना
  • शेयर किया रेस्टोरेंट का बाथरूम इस्तेमाल करने का किस्सा
  • जब बाहर आने के बाद पैंट ऊपर करना भूल गई थीं एक्ट्रेस

मुंबई: मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ एक किस्सा शेयर किया। साल 2020 में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाली 47 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि किस तरह से कोरोना वायरस और इससे संक्रमण के डर ने लोगों को पागल जैसा कर दिया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक रेस्टोरेंट के अंदर बाथरूम का इस्तेमाल करने का किस्सा शेयर किया।

अभिनेत्री ने लिखा, 'वे हमें कोरोना से पागल बना रहे हैं ... हम पागल हो गए हैं। मैं एक रेस्तरां में बाथरूम गई। मैंने अपनी कोहनी से दरवाजा खोला, अपने पैर के साथ टॉयलेट सीट को ऊपर उठाया, एक टिशू पेपर से पानी के नल के स्विच को चालू किया, अपने हाथों को धोया, फिर अपनी कोहनी से एक बार फिर बाथरूम से निकलने के लिए दरवाजा खोला और जब मैं अपनी टेबल पर लौटी तो मुझे अहसास हुआ... मैं अपनी पैंट ऊपर करना भूल गई हूं!!!' यहां देखें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, मलाइका अरोड़ा का किस्सा।

इसके अलावा इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस और डांस शो जज ने एक और मजेदार बात सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा, 'पहले जब कभी मेहमान हमारे घर पर आते थे तो मैं कहती थी कि डरिए मत हमने अपने कुत्ते को वैक्सीन लगवाई है। अब जब कोई हमारे घर आता है तो कहना पड़ता है डरिए मत हमने वैक्सीन लगवाई है।'

7 सितंबर, 2020 को मलाइका अरोड़ा को कोविड-19 वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया था। उन्होंने आधिकारिक रूप से इंस्टाग्राम पर अपने संक्रमित होने की खबर शेयर की थी और साथ ही बताया था कि उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

मलाइका के संक्रमित होने की खबर आने से पहले उनके कथित बॉयफ्रेंड और अभिनेता अर्जुन कपूर के वायरस की चपेट में आने की बात सामने आई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर