चाची टीना अंबानी ने ईशा और आकाश अंबानी को दी जन्मदिन की बधाई, फोटोज पोस्ट कर लिखा इमोश्नल पोस्ट

आज ईशा अंबानी पीरामल और उनके भाई आकाश अंबानी का जन्मदिन है और दोनों 29 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनकी चाची टीना अंबानी ने भावुक पोस्ट किया।

Tina Ambani Birthday Wishes for Isha and Akash Ambani
Tina Ambani Birthday Wishes for Isha and Akash Ambani 

मुख्य बातें

  • मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और बेटे आकाश अंबानी का आज जन्मदिन है।
  • ईशा और आकाश आज 29 साल के हो गए हैं।
  • इस खास मौके पर उनकी चाची टीना अंबानी ने भावुक सोशल मीडिया पोस्ट किया।

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पीरामल और बेटे आकाश अंबानी का आज जन्मदिन है और दोनों 29 साल के हो गए हैं। ईशा और आकाश जुड़वां हैं, दोनों का जन्म 23 अक्टूबर 1991 को हुआ था। ईशा और आकाश के जन्मदिन के मौके पर उनकी चाची व पूर्व एक्ट्रेस टीना अंबानी ने उन्हें बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर दोनों के साथ अपनी फोटो पोस्ट की और उनकी तारीफ की और दिल छूने वाला पोस्ट लिखा।

टीना अंबानी ने किया ये पोस्ट

टीना अंबानी ने सोशल मीडिया पर ईशा और आकाश संग फोटो शेयर कर इस पोस्ट में लिखा, 'आकाश, एक प्यारे बच्चे से लेकर एक प्यारे और जिम्मेदार युवक बनने तक, तुम्हारे सफर को देखना अद्भुत रहा है। तुम हम सभी को गौरान्वित करते हो। ईशा, पिगटेल वाली छोटी बच्ची से जिम्मेदार महिला तक के तुम्हारे सफर को देखना अविश्वसनीय है। हमारे दिलों में तुम हमेशा छोटी प्यारी बच्ची रहोगी। जैसे-जैसे तुम जीवन में आगे बढ़ोगी, हमारा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा। इस खास दिन पर तुम्हें हग और बहुत सारा प्यार।' मालूम हो कि टीना अंबानी मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की पत्नी हैं। 

वहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्वामित्व वाली IPL फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने भी आकाश को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने मैच के दौरान टीम को चीयर करते हुए आकाश की फोटो शेयर कर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे, बॉस।' 

IVF के जरिए हुआ था जन्म

बता दें कि आकाश अंबानी और ईशा अंबानी का जन्म मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की शादी के 7 साल बाद हुआ था। वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ईशा ने बताया था कि उनका जन्म आईवीएफ के जरिए हुआ था।

मालूम हो कि ईशा ने 12 दिसंबर 2018 को आनंद पीरामल से शादी की थी। वहीं आकाश ने 9 मार्च 2019 को श्लोका मेहता संग सात फेरे लिए। अंबानी परिवार की दोनों शादियां काफी चर्चा में रहीं थीं जिसमें फिल्मी जगत से लेकर कई नामी हस्तियां शामिल हुईं थीं। ईशा ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि उनकी शादी के लिए आकाश ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर