Aryan Khan Case: शाहरुख खान के सपोर्ट में आए शेखर सुमन, कहा- '11 साल का बेटा खोया, तब किंग खान बने थे हमदर्द'

Shekhar Suman on Shah rukh Khan: शाहरुख खान के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आ गए हैं। अब शेखर सुमन ने बताया कि शाहरुख खान उनसे तब मिलने आए थे जब उनके बेटे का निधन हो गया था।

Shekhar Suman, Shah rukh Khan
Shekhar Suman, Shah rukh Khan 

मुख्य बातें

  • आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद कई सेलेब्स ने शाहरुख खान का सपोर्ट किया है।
  • शेखर सुमन भी शाहरुख खान के सपोर्ट में आ गए हैं।
  • शेखर सुमन ने बताया कि जब उनके बेटे के निधन के बाद हाल-चाल पूछा है।

मुंबई. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के सपोर्ट में कई सेलेब्स आए हैं। ऋतिक रोशन, सुजैन खान, पूजा भट्ट समेत कई सेलिब्रिटी ने किंग खान के इस मुश्किल वक्त में उनका हौसला बढ़ाया। अब शेखर सुमन ने भी किंग खान को सपोर्ट करते हुए बताया कि जब उनके बेटे की मौत हुई थी तब शाहरुख खान ने उनका हाल पूछा था। 

शाहरुख खान के सपोर्ट में शेखर सुमन ने एक के बाद एक ट्वीट किए। पहले ट्वीट में शेखर सुमन ने लिखा, 'मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के साथ है। एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि वे इस वक्त किन हालातों से गुजर रहे हैं। किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और मानसिक तनाव से गुजरना इतना आसान नहीं होता चाहे कुछ भी हो।'

Shekhar Suman Tweet

शाहरुख ने लगाया था गले
दूसरे ट्वीट में शेखर सुमन ने पुराना किस्सा शेयर किया।  शेखर सुमन ने लिखा, 'मैंने जब अपने 11 साल के बड़े बेटे आयुष को खोया था तो शाहरुख खान एकमात्र एक्टर थे जो मुझसे पर्सनली मिलने आए थे। उस वक्त मैं फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहा था। उन्होंने मुझे गले से लगाया और मेरा हाल-चाल पूछा और शोक व्यक्त किया। ये सोचकर मुझे बेहद दुख हो रहा है कि एक पिता होते हुए इस वक्त वह किन परिस्थिति से गुजर रहे हैं।' 

Shekhar Suman Tweet

सोमवार को हो सकती है सुनवाई
आर्यन खान की ओर से मुंबई की एक सत्र अदालत में जमानत के लिए याचिका दी गई है। इस पर सोमवार को सुनवाई हो सकती है। शुक्रवार को कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया गया था।

आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को बैरक नंबर एक में रखा गया है। कोरोना के गाइडलाइन के तहत सभी छह आरोपियों को क्वारंटाइन किया गया है। सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान ने रात में गर्मी की शिकायत भी की। जेल में आर्यन खान को सुबह छह बजे उठाया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर