रश्मिका मंदाना ने गोवा में खरीदा अपना चौथा घर, अदाकारा के ठाट देख फटी रह जाएंगी आंखे

Rashmika Mandanna new house: रश्मिका मंदाना ने गोवा में एक और नया घर खरीदा है। ये काफी आलीशान है। इसमें स्विमिंग पूल से लेकर कई लग्‍जरी चीजे हैं। अदाकार ने खुद घर की फोटो पोस्‍ट की थी।

Rashmika Mandanna, Rashmika Mandanna new house
Rashmika Mandanna 

मुख्य बातें

  • रश्मिका मंदाना ने गोवा में खरीदा शानदार घर
  • इससे पहले मुंबई समेत इन जगहों में भी खरीदी प्रॉपर्टी
  • रश्मिका को लग्‍जरी लाइफ जीने का है शौक

Rashmika Mandanna new house in Goa: तेलुगु फिल्म 'गीता गोविंदम' से लाइमलाइट में आने वाली खूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना अब नेशनल क्रश बन चुकी हैं। वह साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। हाल ही में मंदाना ने गोवा में एक खूबसूरत सा घर खरीदा है। उन्‍होंने इसकी तस्‍वीर सोशल हैंडल पर शेयर की। इस पर उन्‍होंने एक मजेदार कैप्‍शन भी लिखा था। मंदाना का ये चौथा घर है। इससे पहले वह हैदराबाद, मुंबई और कुर्ग में घर खरीद चुकी हैं। 

रश्मिका मंदाना लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। ऐसे में वह अपनी जिंदगी को लैविश बना रही हैं। यही वजह है कि वह अपने पैसों को प्रॉपर्टी में इंवेस्‍ट करती हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक तस्वीर शेयर की और कहा कि अब उनके पास एक नया घर है। इसमें उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा,  "गोवा में जब आपके पास नया घर हो? बहुत ईर्ष्या?" मंदाना की शेयर की इस तस्‍वीर में एक स्विमिंग पूल और बुद्ध की एक मूर्ति देखने को मिली। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका ये घर कितना आलीशान है। 

rashmika house

हैदराबाद में माता पिता के साथ रहती हैं मंदाना 

अदाकारा अक्‍सर अपने फैंस से ऑनलाइन जुड़े रहना पसंद करती हैं। इसीलिए वह अपनी दिनचर्या की झलकियां इस पर साझा करती रहती हैं। उनकी शेयर की गई तस्‍वीर में घर में काफी हरियाली भी नजर आती है। अभिनेत्री कर्नाटक की रहने वाली है और अपने माता-पिता के साथ विजरापेट, कोडागु में एक बंगले में रहती है। उन्‍होंने पिछले साल (2020) सितंबर में ही हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में एक नया घर खरीदा था। 

आने जाने की सहूलियत के लिए मुंबई में भी खरीदा अपार्टमेंट 

रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म, मिशन मजनू थी। इस दौरान शूटिंग में उन्‍हें आने जाने में हैदराबाद से दिक्‍कत हो रही थी। ऐसे में उन्‍होंने समय बचाने और अपनी सुविधा के लिए मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीद लिया। 

हाल ही में, रश्मिका ने अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा से श्रीवल्ली के रूप में अपने नए लुक के लिए भी सुर्खियां बंटोरी हैं। उन्‍हें देहाती और गांव वाले अवतार में देखकर फैंस काफी हैरान थे। उन्‍होंने इस बार भी जनता को प्रभावित किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मिशन मजनू, अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा, अमिताभ बच्चन के साथ अलविदा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर