Raju Srivastav Death News: फैन्स को रुलाकर चला गया हंसाने वाला, 41 दिन तक मौत को चकमा देते रहे राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastava Dies: दुनिया को अपने जोक्स और पंच लाइंस से हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। 

Raju Srivastava Death News, Raju Srivasatava Dies At The Age Of 58
Raju Srivastava  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव।
  • एक्सरसाइज करते समय कॉमेडियन को पड़ा था दिल का दौरा।
  • एम्स दिल्ली में भर्ती थे राजू श्रीवास्तव।

Raju Srivastava Death News: दुनिया को हंसाने और गुदगुदाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब नहीं रहे हैं। हाल ही में यह खबर मिली है कि राजू श्रीवास्तव ने दिल्ली एम्स में आखिरी सांसे ली हैं। राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। करीब 41 दिन से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बताई जा रही थी। डॉक्टर्स ने बताया था उनके ब्रेन डेमज हो गया है। दवाइयां भी रिस्पॉन्ड नहीं कर रही थीं। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को एक्सरसाइज करने के दौरान हार्ट अटैक आया था। कॉमेडियन का एम्स के गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में इलाज चल रहा था। 

पढ़ें- Raju Srivastav Death: राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को कहा अलविदा

अरविंद केजरीवाल ने राजू श्रीवास्तव को दी श्रद्धांजलि
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजू श्रीवास्तव को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा- 'मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का निधन बेहद दुखद। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों एवं सभी प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी से फोन पर बातचीत की थी। प्रधानमंत्री ने राजू श्रीवास्तव की तबीयत के बारे में पूछा था और उन्हें आर्थिक मदद देने की पेशकश भी की थी। परिवार ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई थी। उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला था और उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी।

ये भी पढ़ें - सलमान की 'मैंने प्यार किया' में नजर आए थे राजू श्रीवास्तव

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली थी राजू श्रीवास्तव को पहचान

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को स्टैंड अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली थी। इस शो से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। आज भी लोग राजू श्रीवास्तव के गजोधर के रोल को खूब पसंद करते हैं। राजू ने द कपिल शर्मा, कॉमेडी सर्कस जैसे कई शोज में नजर आ चुके थे। इसके अलावा कॉमेडियन तेजाब, बाजीगर, मैंने प्यार क्यों किया जैसी कई फिल्मों में नजर आए थे। कॉमेडियन हाल ही में इंडिया लॉफ्टर चैलेंज में बतौर स्पेशल गेस्ट दिखाई दिए थे।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर