सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन ने किया लव लाइफ का खुलासा, कहा- 'मैं पिछले एक साल से...'

Kartik Aryan on relationship status: कार्तिक आर्यन पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर चुप्पी तोड़ी है। कार्तिक आर्यन ने बताया कि वह पिछले सवा साल सिंगल हैं। जानिए क्या कहा कार्तिक आर्यन ने।

Kartik Aryan, Sara Ali Khan
Kartik Aryan, Sara Ali Khan 
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर तोड़ी चुप्पी।
  • कार्तिक आर्यन ने बताया कि वह पिछले सवा साल से सिंगल हैं।
  • कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Karthik Aryan on relationship status. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया साल 2022 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों से एक है। कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। कार्तिक एक वक्त सारा अली खान को डेट कर चुके हैं। दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म लव आजकल के बाद दोनों अलग हो गए थे। अब पहली बार कार्तिक ने अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप स्टेट्स पर चुप्पी तोड़ी है। कार्तिक ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह सिंगल हैं।   

कार्तिक आर्यन ने फिल्म कैंपेनियन से बातचीत में कहा, 'मैं पिछले सवा साल से सिंगल हूं, बाकि मुझे कुछ नहीं पता।' कार्तिक से आगे पूछा गया कि वह क्या टाइमलाइन बता सकते हैं। इस पर कार्तिक ने कहा, 'मैं पिछले एक साल से सिंगल है। मैं वक्त घटा नहीं रहा हूं पर एक अनुमान लगाते हुए मैंने आपको बताया है।' आपको बता दें कि कॉफी विद करण के सातवें सीजन में कार्तिक आर्यन का जिक्र कई बार हो चुका है। सारा अली खान ने इशारों-इशारों में उन्हें अपना एक्स कहा था। इस पर कार्तिक ने बिना नाम लिया कहा था कि, 'मैं सेलिब्रिटी चैट शो के रैपिड फायर राउंड में बेहद पॉपुलर हूं।'

Kartik Aryan and Sara Ali Khan

Also Read: लालबाग चा राजा का आशीर्वाद लेने पंहुचे कार्तिक आर्यन, तस्वीर शेयर कर इस चीज के लिए किया शुक्रिया

सारा अली खान ने कही थी ये बात
कॉफी विद करण के सातवें एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर एक साथ आए थे। शो के रैपिड फायर राउंड सेगमेंट के दौरान करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा था, 'आपका एक्स, आपका एक्स क्यों हैं?' इस पर सारा अली खान ने तुरंत जवाब दिया था, 'क्योंकि वह सभी का एक्स है।' सारा अली खान ने किसी का नाम नहीं लिया था। हालांकि, माना जा रहा था कि सारा का इशारा कार्तिक आर्यन की तरफ था। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की लव स्टोरी शो कॉफी विद करण में हुई थी। साल 2019 में इसी शो में सारा ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। 

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने लव आजकल 2 में साथ काम किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन अब शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और सत्य प्रेम की कथा में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर