बेटे‌ जेह के साथ दिखा करीना कपूर खान का ग्लैमरस अवतार, समुद्र किनारे ब्लैक मोनोकिनी में आईं नजर 

Kareena Kapoor Khan In Monokini: करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसे देखने के बाद लोग उनके कायल हो गए हैं। इस तस्वीर में वह अपने छोटे बेटे जेह के साथ नजर आ रही हैं।

Kareena Kapoor Khan And Jeh Ali Khan Picture, Kapoor Ali Khan Shared a Picture of his son
Kareena Kapoor Khan 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई करीना कपूर खान की तस्वीर।
  • समुद्र के किनारे अपना वकेशन मनाती नजर आईं अदाकारा।
  • छोटे बेटे जहांगीर अली खान के साथ तस्वीर में आईं नजर।

Kareena Kapoor Khan In Black Monokini: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेबो नाम से मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान इन दिनों अपने परिवार के साथ बीच डेस्टिनेशन पर छुट्टियां मना रही हैं। अदाकारा आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करती रहती हैं जो उनके फैन्स को बहुत पसंद आती हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपने वकेशन की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपने छोटे बेटे जेह के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में करीना कपूर खान को काले रंग की मोनोकिनी में देखा जा सकता है जिसमें वह अपना ग्लैमरस अंदाज फ्लाॅन्ट कर रही हैं। लोगों को करीना कपूर खान की यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है। जैसे ही करीना कपूर खान ने अपनी यह तस्वीर साझा की वैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

Also Read: VFX की मदद से ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म पूरी करना चाहते थे रणबीर कपूर, लेकिन इस एक्टर ने कंप्लीट की पूरी मूवी

ब्लैक मोनोकिनी में अदाकारा आईं नजर

करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जो उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अदाकारा अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान के साथ समुद्र के किनारे धूप का मजा ले रही हैं। बेबो ने ब्लैक मोनोकिनी के साथ अपने बालों से बन बनाया है। इस लुक में अदाकारा जबरदस्त स्टाइल स्टेटमेंट दे रही हैं। वहीं अदाकारा के साथ उनके बेटे जहांगीर अली खान स्पेड के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। भले ही अदाकारा अपने काम को लेकर बहुत बिजी रहती हैं लेकिन अपने परिवार के लिए हमेशा समय निकाल ही लेती हैं। 

Also Read: कॉन्सर्ट में हुई थी पल्लवी जोशी-विवेक अग्निहोत्री की पहली मुलाकात, तीन साल डेटिंग के बाद की थी शादी

यह पहली बार नहीं है बल्कि करीना कपूर खान को कई बार अपने परिवार और दोस्तों के साथ हॉलीडे पर जाते हुए देखा गया है। करीना कपूर खान को पिछली बार इरफान खान और राधिका मदान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था। अब अदाकारा आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं जो हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में नागा चैतन्य और मोना सिंह को भी फीचर किया है। करीना कपूर खान और आमिर खान की यह फिल्म इस वर्ष 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसके साथ अदाकारा ने आज यह खुलासा किया है कि वह जल्द ही सुजॉय घोष की फिल्म के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर