कमल हासन पर दर्ज हुआ पुलिस केस, अपने नए गाने से केंद्र सरकार का मजाक उड़ाने का लगा आरोप

Kamal Haasan song Pathala Pathala Controversy: कमल हासन की फिल्म विक्रम का पहला गाना पत्थाला पत्थाला रिलीज हो चुका है। इसे खुद कमल ने लिखा और गाया भी है...

Police case filed against Kamal Haasan for his Vikram Film song Pathala Pathala Controversy-
कमल हासन 
मुख्य बातें
  • कमल हासन फिल्म विक्रम को लेकर चर्चा में हैं
  • यह फिल्म 3 जून को रिलीज के लिए तैयार है
  • इससे पहले फिल्म को लेकर एक विवाद शुूरू हो गया है

Kamal Haasan song Controversy: कमल हासन बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री दोनों में सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक है। जब से उन्होंने अपनी फिल्म विक्रम की घोषणा की है, फैंस खुशी से झूम उठे हैं। यह फिल्म 3 जून को रिलीज के लिए तैयार है और इसी बीच निर्माताओं ने हाल ही में पहला गाना पत्थाला पत्थाला(Pathala Pathala) जारी कर दिया है। कम ही लोग ये बात जानते हैं कि कमल ने खुद गीत लिखा है और इसे गाया भी है। लेकिन अब अभिनेता इसी गाने की वजह से फिर से सुर्खियों में हैं लेकिन किसी अच्छे कारण से नहीं। ताजा चर्चा यह है कि इस गाने के लिए कमल हासन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

जी हां! आपने सही सुना। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सामाजिक कार्यकर्ता ने दावा किया है कि पत्थला पत्थाला के बोल केंद्र सरकार का मजाक उड़ा रहे हैं और इससे लोगों में फूट भी पैदा हो रही है। इसलिए, कमल हासन के खिलाफ चेन्नई में पुलिस आयुक्त कार्यालय में मामला दर्ज किया गया है, जिसमें फिल्म की टीम से गाने के कुछ बोल हटाने का अनुरोध किया गया है। 

पढ़ें- बेटे जुनैद खान के साथ काम करेंगे आमिर खान, प्रीतम प्यारे के लिए शूट किया स्पेशल कैमियो

कार्यकर्ता ने मद्रास उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर करने का भी फैसला किया है। ताकि इसपर कार्रवाई हो सके और ऐसा नहीं होने की स्थिति में विक्रम की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है।

गाने की इस लाइन पर हुई कॉन्ट्रोवर्सी
आपको बताते चलें कमल हासन के गाने पत्थाला पत्थाला की एक लाइन ने काफी विवाद पैदा किया है। ये लाइन है- 'Gajjanaale Kaasille Kallalaiyum Kaasille Kaaichal Joram Neraiya Varudhu Thillalangadi Thillale Ondriyathin Thapaalae Onniyum Illa Ippaale Saavi Ipo Thirudan Kaila Thillalangadi Thillale'। पत्थला पत्थाला गाने को 770K+ लाइक्स के साथ 14 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका गया है और यह ट्रेंड कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर