Throwback : Sunny Deol की वजह से हुई थी Esha Deol की सौतेली मां प्रकाश कौर से पहली मुलाकात, ऐसा था रिएक्‍शन

साल 2015 में ईशा देओल पहली बार धर्मेंद्र के घर सनी देओल की मदद से पहुंची थीं। हेमा मालिनी के परिवार से ईशा देओल पहली सदस्य थीं जो वहां गई थीं।

Esha deol met step mother prakash kaur for the first time help of sunny deol dharmendra family home bollywood throwback
Esha Deol and Sunny Deol 
मुख्य बातें
  • धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी
  • इस्‍लाम कबूल कर उन्‍होंने हेमा माल‍िनी से दूसरी शादी की थी
  • दोनों शाद‍ियों से धर्मेंद्र के बच्‍चे ज्‍यादा घुले म‍िले नहीं

बॉलीवुड में प्रेम संबंधों की एक लंबी श्रृंखला है लेकिन धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का प्रेम संबंध थोड़ा सा अलग है। धर्मेंद्र की पहली शादी उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर से हुई थी। उस वक्त प्रकाश कौर महज 19 साल की थी। प्रकाश कौर से धर्मेंद्र को सनी देओल, बॉबी देओल और बेटी विजेता और अजिता 4 बच्चे हुए। लेकिन इस कहानी में तब मोड़ आ गया जब 1980 में बॉलीवुड के हीमैन ने हेमा मालिनी से शादी कर ली और उन्हें दो बेटियां हुईं ईशा और आहना।

ईशा देओल से जुड़े एक दिलचस्प किस्से को जानें जब वह अपने सौतेले भाई सनी देओल की मदद से अपने पिता धर्मेंद्र के घर पहली बार पहुंची थी।

धर्मेंद्र के घर क्‍यों गई थीं ईशा देओल 
दरअसल साल 2015 में धर्मेंद्र के भाई अभय देओल के पिता अजीत देओल बीमार पड़ गए थे और ईशा देओल उनसे मिलना चाहती थी। नवभारत टाइम्स, को दिए एक इंटरव्यू में ईशा देओल बताती हैं, मैं अपने चाचा से मिलना चाहती थी। मैं उन्हें देखना चाहती थी। वह मुझसे और अहाना से बहुत प्यार करते थे। हम अभय के भी बहुत करीब थे। उस वक्त हमारे पास उनके घर जाने का और कोई रास्ता नहीं था। इसलिए मैंने सनी भैया को फोन किया और उन्होंने उनसे मिलने की मेरी ख्वाहिश पूरी कर दी।

कैसी थी प्रकाश कौर से मुलाकात 
सनी देओल की मां प्रकाश से मिलने पर ईशा देओल कहती हैं कि, जब मैं उनसे पहली बार मिली तो मैंने उनके पैर छुए और उन्होंने मुझे आशीर्वाद देकर बिदा किया।

हेमा माल‍िनी ने क्‍या कहा था धर्मेंद्र की पहली शादी पर 
पिछले साल डेक्कन क्रॉनिकल को दिए एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने कहा था कि धर्मेंद्र की पहली पत्नी और बच्चों ने उनके जीवन में मेरे हस्तक्षेप को कभी महसूस नहीं किया। ड्रीम गर्ल ने कहा जिस वक्त मैंने धरम जी को देखा था मुझे पता था कि यह मेरे लिए ही बने हैं और मैं अपना पूरा जीवन उनके साथ बिताना चाहती थी। हालांकि, मैं अपनी शादी से किसी को भी चोट नहीं पहुंचाना चाहती थी। उनकी पहली बीवी और बच्चों ने अपने जीवन में मेरे हस्तक्षेप को कभी भी महसूस नहीं किया है। मैंने उनसे शादी जरूर की थी लेकिन उनके पहले परिवार से उन्हें कभी दूर नहीं किया।

ईशा देओल की पर्सनल लाइफ 
ईशा देओल की शादी भरत तख्‍तानी से हुई है और उनकी दो बेटियां भी हैं वह आखरी बार एक शॉर्ट फिल्म केकवॉक में देखी गई थीं। साथ ही साल 2015 में वह एमटीवी शो रोडीज की एक गैंग लीडर के रूप में भी दिखी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर