Mumbai Cruise Drugs Case Update: आर्यन खान को कोर्ट ने नहीं दी जमानत, 2 अन्य लोगों सहित 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा

Aryan Khan And 2 others sent to NCB custody till October 7: आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आर्यन से हिरासत में कई घंटे तक एनसीबी ने पूछताछ की और आज जमानत पर सुनवाई हुई...

Mumbai cruise drugs case Update| Aryan Khan And 2 others sent to NCB custody till October|
Mumbai cruise drugs case Update 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आर्यन खान से इससे पहले हिरासत में कई घंटे तक एनसीबी ने पूछताछ की थी और आज जमानत पर सुनवाई हुई। ताजा अपडेट के मुताबिक कोर्ट ने आज बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को सात अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया है। रेव पार्टी के इस मामले का खुलासा शनिवार को मुंबई के एक बीच पर क्रूज में चल रही पार्टी में हुआ। 

अदालत में वकील सतीश मानेशिंदे ने आर्यन का पक्ष रखा, जिन पर धारा 27 और नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस अधिनियम के अन्य प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। मानेशिंदे ने तर्क दिया कि आर्यन खान को क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया गया था। हालांकि, उनके पास बोर्डिंग पास नहीं था। उनके पास वहां कोई सीट या केबिन भी नहीं था। साथ ही जब्ती के अनुसार, उनके कब्जे से कुछ भी नहीं मिला है। उनको केवल चैट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। अब एस्प्लेनेड कोर्ट ने दलीलें सुनने के बाद आर्यन और दो अन्य आरोपियों को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया।

आठ लोग हुए गिरफ्तार 
आपको बता दें, शनिवार शाम क्रूज पर हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे ड्रग्स बरामद किए गए थे। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नूपुर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा को गिरफ्तार किया है। रेड के दौरान करीब 600 हाई प्रोफाइल लोग थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर