Exclusive: रिया चक्रवर्ती, डिप्रेशन से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार तक, अंकिता लोखंडे ने किए ये बड़े खुलासे

Ankita Lokhande Exclusive: अंकिता लोखंडे ने Times Now की ग्रुप एडिटर नविका कुमार से बातचीत में कई बड़े खुलासे किए हैं। अंकिता ने नेपोटिज्म, डिप्रेशन से लेकर रिया चक्रवर्ती से जुड़े सवालों का जवाब दिया है।

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande 

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आखिरकार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। Times Now से बातचीत में अंकिता ने सुशांत से ब्रेकअप, रिया चक्रवर्ती, डिप्रेशन और परिवार से रिश्ते जैसे सभी सवालों का जवाब दिया है। 

ग्रुप एडिटर नविका कुमार से बातचीत में अंकिता लोखंडे ने कहा कि वह  नहीं मान सकती कि सुशांत को कभी डिप्रेशन हो सकता है। इसके अलावा अंकिता ने कहा है कि सुशांत ने कभी भी उनसे रिया चक्रवर्ती के बारे में बात नहीं की थी। 

अंकिता लोखंडे के इंटरव्यू की 10 बड़ी बातें

  1.  अंकिता लोखंडे ने कहा है कि- 'उन्हें व‍िश्‍वास नहीं है कि सुशांत डिप्रेशन में सुसाइड कर सकते हैं।  आज लोग कह रहे हैं कि सुशांत को डिप्रेशन था। मैं नहीं जानती कि ये कौन सा लड़का है जिसके बारे में लोग बात कर रहे हैं।' 
  2. अंकिता ने कहा कि ब्रेकअप के बाद वह और सुशांत सिंह राजपूत टच में नहीं थे। सुशांत से केवल एक बार उनकी सोशल मीडिया पर बात हुई थी जब उन्होंने मणिकर्णिका के लिए विश किया था। सुशांत ने रिया चक्रवर्ती के बारे में कभी उनसे बात नहीं की थी। अंकिता ने कहा कि वो नहीं जानतीं कि रिया और सुशांत कहां मिले। 
  3. सुशांत सिंह राजपूत ने सभी से दूरी बना ली थी। उनकी अपनी बहन प्रियंका से लड़ाई हुई थी। इसके अलावा उनके पिता बेटे से बात करने के लिए अंकिता को फोन करते थे। उनकी बहन ने अंकिता को फोन किया और फूट-फूटकर रोईं थीं।
  4. अंकिता ने बताया कि उन्हें मुंबई पुलिस ने बांद्रा ऑफिस में बुलाया था। उन्होंने केवल मुझसे मेरी पर्सनल डिटेल मांगी थी। पुलिस ने कहा था कि पूछताछ के लिए आपको बुलाया जाएगा। हालांकि, मुझे बयान दर्ज करने के लिए अभी तक बुलाया नहीं गया है। 
  5.  अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर कहा कि अगर सुशांत के परिवार ने रिया पर पैसों को लेकर आरोप लगाए हैं तो उनके पास सबूत होंगे। सुशांत का परिवार रिया को धमकाएगा नहीं।
  6.  सुशांत सिंह राजपूत पिछले एक साल में काफी बदल गए थे। सुशांत ने दिखना बंद कर दिया था। मैंने उसके खास दोस्त महेश शेट्टी से पूछा था उन्होंने कहा कि सुशांत बिल्कुल ठीक है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह सुशांत के निधन के बाद परिवार से मिलने बिहार नहीं गई।  
  7. बॉलीवुड में नेपोटिज्म और मूवी माफिया पर अंकिता ने कहा कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें और सुशांत को फिल्म ऑफर की थी।  आद‍ित्‍य चोपड़ा ने हमेशा सुशांत को सपोर्ट क‍िया। वह जब भी उन्‍हें कॉल करते थे, उनका उसी द‍िन जवाब आता था। सुशांत ने ज‍िस द‍िन पव‍ित्र र‍िश्‍ता छोड़कर जाने की बात की, एकता कपूर ने उसे सपोर्ट क‍िया। 
  8. अंकिता लोखंडे ने बताया कि उन्हें सुशांत की मौत की खबर एक रिपोर्टर ने बताई थी। अंकिता के मुताबिक उस दिन मैं सो रही थी, तभी फोन आया। मैंने जैसे ही सुसाइड की बात सुनी तो मैं सन्न रह गई थीं। 
  9. अंकिता ने कन्फर्म किया है कि वह विक्की जैन को डेट कर रही हैं और वह अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।
  10. अंकिता का दावा है कि कोई तो है जिसे सब मालूम है कि सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया है। अंकिता कहती हैं कि- मैं तो चार साल से उसके साथ नहीं थीं। उनका परिवार भी एक साल से उनके टच नहीं था। हम सभी का हक बनता है ये जानने का कि उसके साथ क्या हुआ था। 
अगली खबर