Ankita Lokhande ने फिर उठाए सवाल- 'क्या कोई डिप्रेशन से जूझते इंसान को ड्रग्स लेने देता है?'

Ankita Lokhande Post about Rhea: अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर एक्ट्रेस रिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या मानसिक हालत के बारे में जानते हुए कोई अपने करीबी को ड्रग्स देता है?

Ankita Lokhande questions Rhea
अंकिता लोखंडे ने रिया पर फिर उठाए सवाल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: कभी सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद 'कर्म' को लेकर लिखे सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर बात की। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने एक बार फिर एक्ट्रेस पर सवाल उठाए हैं। अपने पोस्ट में, अंकिता ने साझा किया कि उसने कभी किसी को जवाबदेह नहीं ठहराया और केवल सच्चाई को सामने लाने के लिए न्याय मांगा।

उन्होंने लिखा, 'मैंने फिर से स्पष्ट किया। फिर से मीडिया की ओर से मुझसे पूछा जा रहा है कि क्या मुझे लगता है कि यह हत्या या आत्महत्या है? मैंने कभी नहीं कहा कि यह एक हत्या है या विशेष रूप से कोई भी जिम्मेदार है। मैंने हमेशा न्याय को प्रोत्साहित किया है।'

आगे अंकिता ने कहा, 'मेरे दिवंगत मित्र एसएसआर के लिए और शोक संतप्त परिवार के लिए सत्य को जांच एजेंसियों द्वारा सामने लाया जाना चाहिए। महाराष्ट्र और एक भारत की नागरिक होने के नाते, मुझे महाराष्ट्र राज्य सरकार / पुलिस और केंद्र सरकार के पर पूरा विश्वास है। 'सौतन' और 'विधवा' जैसे शब्दों का उपयोग मेरे लिए किया गया था। मैंने कभी इसका जवाब नहीं दिया। मैं केवल 2016 तक सुशांत और उनके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करने के लिए आगे आई।'

अंकिता ने सुशांत को नशीली दवाओं का दुरुपयोग करने से नहीं रोकने को लेकर सवाल उठाए। जब वह मानसिक स्थिति के बारे में अच्छी तरह से जानती थी कि वह अवसाद में है तो क्या उसे उदास व्यक्ति को ड्रग्स का सेवन करने की अनुमति देनी चाहिए थी? कैसे? वह मदद करने जा रही है? वह उसकी सबसे करीबी व्यक्ति थी। 

रिया के बारे में आगे अंकिता ने कहा, 'एक तरफ वह कहती हैं कि वह एसएसआर के अनुरोध पर स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए सभी डॉक्टरों के साथ संपर्क कर रही थीं, और दूसरी ओर वह उसके लिए ड्रग लॉजिस्टिक्स का इंतजाम कर रही थीं। कोई व्यक्ति इतनी अच्छी तरह से मानसिक स्थिति के बारे में जानते हुए ऐसी नशीली दवाओं का सेवन करने की अनुमति देता है क्या? क्या आप ऐसा करेंगे?' गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती पर कानूनी कार्रवाई के दौरान अंकिता ने कर्म को लेकर पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर