शादी को दे रहे दूसरा मौका, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने बेटे की खातिर लिया बड़ा फैसला!

Sania Mirza and Shoaib Malik second chance for marriage: अपने तलाक की अफवाहों के बीच, सानिया और शोएब ने एक साथ एक शो को होस्ट करने की भी घोषणा की है। इसी के बाद से दोनों के फैन्स भ्रमित हो गए हैं। अब रिपोर्ट के मुताबिक कपल ने अलग होने का ख्याल भी छोड़ दिया है।

शिवांगी चौहान

Updated Nov 14, 2022 | 02:05 PM IST

Sania Mirza and Shoaib Malik

Sania Mirza and Shoaib Malik

Sania Mirza and Shoaib Malik: सानिया मिर्जा पिछले कुछ दिनों से पति शोएब मलिक(पाकिस्तानी क्रिकेटर) से अलग होने की खबरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। कई पाकिस्तानी मीडिया द्वारा यह दावा किया गया था कि सानिया और शोएब तलाक की ओर बढ़ रहे हैं क्योंकि उनको पति द्वारा चीट किया गया है। इसी के बाद उनके करीबी दोस्त के आधार पर यह दावा भी किया गया है कि उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। लेकिन लगता है अब ये कपल अपनी शादी को दूसरा मौका दे रहा है और इसके पीछे की वजह उनका बेटा इजहान मिर्जा मलिक है।
अपने तलाक की अफवाहों के बीच, सानिया और शोएब ने एक साथ एक शो को होस्ट करने की भी घोषणा की है। इसी के बाद से दोनों के फैन्स भ्रमित हो गए हैं। अब बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक इस कपल ने अपने बेटे इजहान के लिए अलग होने का ख्याल भी छोड़ दिया है। सानिया हमेशा से एक खुशहाल परिवार चाहती थीं और इसलिए उन्हें पता है कि परिवार बनाने के लिए कई चीजों का ध्यान रखना पड़ता है। सानिया हमेशा से एक पारिवारिक लड़की रही हैं। वह अपने बेटे इजहान से बेहद प्यार करती हैं और उसे कभी भी किसी चीज की लालसा नहीं रखना चाहती हैं, यही वजह है कि वह उसे खुश करने के लिए अपना 100 फीसदी देती हैं।
सूत्रों की मानें, 'सानिया और शोएब सबसे परिपक्व कपल हैं और अभी अपनी शादी पर काम कर रहे हैं। हर किसी की शादी एक कठिन दौर से गुजरती है और अगर किसी को लगता है कि इसमें काम किया जा सकता है तो इसे दूसरा मौका क्यों न दें?'।
सानिया इन अटकलों के बीच अपने प्रोफेशनल करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं लेकिन अब उनकी शादी मुश्किलों से गुजर रही है। वह कुछ दिनों पहले दुबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं और उन्होंने अपना पूरा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जबकि सानिया की एक इंस्टाग्राम स्टोरी ने पति शोएब मलिक के साथ उनके तलाक की अफवाह को हवा दी थी। लेकिन लगता है दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। सानिया और शोएब की शादी को अब 12 साल हो चुके हैं।
लेटेस्ट न्यूज

केजरीवाल ने किया AAP के राष्ट्रीय पार्टी बनने का दावा, पूर्व सहयोगी आशुतोष ने उड़ाई खिल्ली-Video

   AAP            -Video

भाजपा ने 76 साल के उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारने के लिए तोड़े थे नियम, दर्ज की एक लाख वोटों से जीत

  76

Kanpur Murder Case: रोनिल हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, किलर बोला- फोटो देखकर खो बैठा आपा

Kanpur Murder Case       -

VIDEO: कैच लेते हुए टूट गए चार दांत, दर्द में दिखे श्रीलंकाई क्रिकेटर चमिका करुणारत्ने

VIDEO

कुढनी विधानसभा उपचुनाव के नतीजे पर बोले पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार में BJP की जीत आने वाले दिनों का संकेत है

            BJP

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ये खिलाड़ी ले सकते हैं रोहित, जडेजा और शमी की जगहः रिपोर्ट

Lucknow: लखनऊ में बुजुर्ग की गुहार, साहब! बड़ा बेटा पत्नी के साथ मिलकर पीटता है...प्लीज बचा लीजिए

Lucknow

Bigg Boss 16: टीवी की बहू टीना दत्ता फूट फूटकर रोईं जोड़े बिग बॉस के सामने हाथ, बोलीं- मुझे घर जाना है...

Bigg Boss 16               -
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited