Drishyam 2 Movie Leak online: Ajay Devgn को बड़ा झटका, Tamilrockers और Filmyzilla ने लीक की मूवी

Drishyam 2 Full Movie Leak Online: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की हालिया रिलीज मूवी दृश्यम 2 (Drishyam 2) सिनेमाघरों में रिलीज होते ही लीक हो गई है। फिल्म दृश्यम 2 को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है, जिस कारण इसके लीक होने से मेकर्स का परेशान होना लाजमी है। फिल्म को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) और फिल्मीजिला (Filmyzilla) जैसा साइट्स की वजह से भारी नुकसान हो सकता है।

Rahul Sharma

Updated Nov 20, 2022 | 12:39 AM IST

Drishyam 2 Movie Leak Ajay Devgn    Tamilrockers  Filmyzilla

Drishyam 2 Movie Leak: Ajay Devgn को बड़ा झटका, Tamilrockers और Filmyzilla ने लीक की मूवी

Drishyam 2 Full Movie Leak Online: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) 18 नवम्बर के दिन अपनी नई फिल्म दृश्यम 2 लेकर दर्शकों के सामने आए हैं, जिसमें श्रिया सरन और तब्बू (Tabu) जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म दृश्यम बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी, जिसके बाद मेकर्स ने इसका दूसरा भाग बनाया है। दृश्यम 2 (Drishyam 2) के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था, जिस कारण मेकर्स को लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। फिल्म को लेकर सामने आई ट्रेड रिपोर्ट्स में भी मेकर्स के चेहरों पर मुस्कुराहट बिखेर रही हैं क्योंकि इनके मुताबिक फिल्म दृश्यम 2 अच्छी ओपनिंग दर्ज कराने को तैयार है।
दृश्यम 2 के मेकर्स जहां फिल्म को मिल रहे रिस्पांस से काफी खुश हैं, वहीं (Tamilrockers) और फिल्मीजिला (Filmyzilla) नाम की वेबसाइट्स जल्द ही इनकी परेशानी का सबब बन सकती हैं। असल में ये वेबसाइट्स बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज के साथ ही लीक करने के लिए कुख्यात हैं। खबरों की मानें तो तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला ने अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 भी लीक कर दी है, जिस कारण मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हो सकता है। इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी साइट्स की वजह से ही अच्छा बिजनेस नहीं किया है क्योंकि इन साइट्स ने रिलीज के साथ ही उन फिल्मों को इंटरनेट पर लीक कर दिया था।
फिल्मों के लीक होने की वजह से उनका बिजनेस प्रभावित हुआ और उनकी कमाई ठप्प पड़ गई। इन दिनों दर्शक बॉलीवुड फिल्मों के लिए वैसे ही घरों से कम निकल रहे हैं, ऊपर से तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला जैसी वेबसाइट्स उन्हें लीक करके भारी नुकसान पहुंचा रही हैं। अजय देवगन की दृश्यम 2 एक सस्पेंस ड्रामा है, जिसको आखिर तक देखना जरूरी है। ऐसे में फिल्म का लीक होना इसके मेकर्स के लिए अच्छी खबर नहीं है।
लेटेस्ट न्यूज

भाजपा ने 76 साल के उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारने के लिए तोड़े थे नियम, दर्ज की एक लाख वोटों से जीत

  76

VIDEO: कैच लेते हुए टूट गए चार दांत, दर्द में दिखे श्रीलंकाई क्रिकेटर चमिका करुणारत्ने

VIDEO

कुढनी विधानसभा उपचुनाव के नतीजे पर बोले पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार में BJP की जीत आने वाले दिनों का संकेत है

            BJP

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ये खिलाड़ी ले सकते हैं रोहित, जडेजा और शमी की जगहः रिपोर्ट

Bigg Boss 16: टीवी की बहू टीना दत्ता फूट फूटकर रोईं जोड़े बिग बॉस के सामने हाथ, बोलीं- मुझे घर जाना है...

Bigg Boss 16               -

Muslim Candidate Win: गुजरात विधानसभा चुनाव में एक ही 'मुस्लिम उम्मीदवार' जीता, इस पार्टी से लड़ा था चुनाव

Muslim Candidate Win

गुजरात चुनाव में ऐतिहासिक जीत पर बोले पीएम मोदी, मैं चाहता था नरेंद्र का रिकॉर्ड भूपेंद्र तोड़े, युवाओं ने कर दिखाया

661 करोड़ का मालिक बना गुजरात में विधायक, जानिए किस सीट और पार्टी से लड़ा चुनाव

661
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited