Who was Amreen Bhat: कौन थीं अमरीन भट्ट, जिन्हें घर में घुसकर आतंकियों ने गोलियों से भूना

आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर बडगाम जिले में एक टीवी आर्टिस्ट अमरीन भट (Amreen Bhat) की घर में घुसकर गोलियों से भून डाला। गोलीबारी में उनका 10 साल का भतीजा भी घायल हो गया है। 

Who was Amreen Bhat
Who was Amreen Bhat 
मुख्य बातें
  • बडगाम में आतंकियों ने एक टीवी आर्टिस्ट को बनाया निशाना
  • टीवी आर्टिस्ट को घर में घुसकर गोलियों से भून डाला
  • गोलीबारी में उनका भतीजा भी घायल हो गया है

TV actor shot dead in Kashmir's Budgam: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है। आतंकियों द्वारा आम नागरिकों को निशाना बनाने की घटनाएं कश्मीर में आए दिन होती रहती हैं और इस बार उन्होंने एक टीवी आर्टिस्ट को निशाना बनाया है। आतंकियों ने बडगाम जिले के चादूरा इलाके में टीवी आर्टिस्ट अमरीन भट (Amreen Bhat) की घर में घुसकर गोलियों से भून डाला। गोलीबारी में उनका भतीजा भी घायल हो गया है। 

इस जघन्य अपराध में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के तीन आतंकवादी शामिल हैं। आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी शुरू कर दी गई है। बता दें कि अमरीन भट (Amreen Bhat) कश्मीर की जानी पहचानी टीवी कलाकार थीं। अदाकारी के साथ साथ लोग उन्हें गायिका के रूप में भी जानते थे। अमरीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। अपनी हर तस्वीर में वह काफी सादगी पूर्ण लिबास में नजर आती हैं।  

Also Read: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे लश्कर के तीन आतंकी ढेर, हथियार और गोला बारूद बरामद

35 साल की अमरीन अपने सिंगिग और एक्टिंग के वीडियोज सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस तक पहुंचाती थीं। उनके वीडियोज को काफी अच्छा रेस्पांस मिलता था और इसी की बदौलत उन्होंने अच्छी लोकप्रियता पाई थी। अमरीन की हत्या के बाद उनके प्रशंसकों में रोष है और दुख है। अमरीन के प्रशंसक सोशल मीडिया पर जल्द दोषियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं। 

बता दें कि आतंकियों ने 13 मई को पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद की पुलवामा में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। 12 मई को भी तंकियों ने बडगाम में सरकारी कर्मचारी राहुल भट (Rahul Bhat) को उनके कार्यालय के अंदर घुसकर हत्या कर दी थी। इन दोनों घटनाओं के बाद अमरीन की हत्या ने आम नागरिकों की चिंता बढ़ा दी है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर