बॉलीवुड में किस फॉर्मूले से सफल होती हैं फिल्में? वरुण धवन बोले- 'कोई कुछ नहीं जानता..'

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की तो इस दौरान एक्टर से पूछा गया कि इंडस्ट्री में फिल्मों की सफलता के लिए क्या फॉर्मूला काम करता है? जानें वरुण का जवाब।

Varun Dhawan
Varun Dhawan  
मुख्य बातें
  • वरुण धवन ने बॉलीवुड के ट्रेंड के बारे में की बात।
  • वरुण ने कहा- कौन सी फिल्म सफल होगी, ये कोई नहीं जानता।
  • मालूम हो कि वो जल्द ही फिल्म जुग जुग जियो में दिखेंगे।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए यह वर्ष अच्छा साबित नहीं हो रहा। बीते महीनों में कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुईं और फ्लॉप साबित हुईं। इसमें अजय देवगन, शाहिद कपूरत टाइगर श्रॉफ से लेकर अक्षय कुमार तक की फिल्में शामिल हैं। अब एक्टर वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है और वो फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया कि बॉलीवुड फिल्मों की कामयाब का क्या फॉर्मूला है?

Also Read: फोटो शेयर कर वरुण धवन ने लिखा- 'शादी के बाद सब बदल जाता है', फैंस ने कहा- 'क्या है कोई गुड न्यूज?'

क्या है फिल्म कामयाबी का फॉर्मूला?

वरुण धवन से पिंकविला को दिए इंटरव्यू में फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के फॉर्मूले के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा कि इस बारे में कोई नहीं जानता। वरुण ने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री में कोई नहीं जानता कि बॉक्स ऑफिस पर क्या चलेगा और क्या नहीं चलेगा।' इतना ही नहीं वरुण ने यह तक कहा कि सबसे सफल प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स तक को यह नहीं पता कि क्या चलेगा। वहीं फिल्म जुग जुग जियो में उनकी को- एक्टर कियारा आडवाणी ने भी इसपर सहमति जताते हुए कहा कि फिल्म कैसे काम करेगी, इसके लिए कोई फॉर्मूला नहीं है। 

आखिरी बार इस फिल्म में आए थे नजर

वरुण धवन आखिरी बार फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आए थे जो साल 2020 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को उनके पिता डेविड धवन ने निर्देशित और वाशु भगनानी ने प्रोड्यूस किया था। साल 1995 में रिलीज हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी वहीं इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया। मालूम हो कि इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान और परेश रावल भी थे। फिल्म मई 2020 में सिनेमाघरों से रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा। इसके बाद दिसंबर 2020 में फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसे पसंद नहीं किया गया। 

बीते दिनों फ्लॉप हुई ये बॉलीवुड फिल्में

मालूम हो कि बीते कुछ समय में बड़े पर्दे पर कई नामी एक्टर्स की फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हो गईं जिसमें शाहिद कपूर की जर्सी, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की रनवे 34, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार, कंगना रनौत की धाकड़ और अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म सम्राट पृथ्वीराज है। वहीं दूसरी तरफ बीते दिनों रिलीज हुई एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने 175 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। 

Also Read: 'धाकड़' फ्लॉप होने के बाद आया कंगना रनौत का रिएक्शन, खुद को बताया बॉक्स ऑफिस क्वीन

इस फिल्म में दिखेंगे वरुण

वरुण की बात करें तो वो फिल्म जुग जुग जियो में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, नीतू सिंह कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो जान्हवी कपूर के साथ फिल्म बवाल में और कृति सेनन के साथ फिल्म भेड़िया में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर