तुर्की के मंत्री से कैसे मिले सलमान खान और कटरीना कैफ? विदेश में सरकार ने किया स्वागत

देश से बाहर टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त सलमान खान और कटरीना कैफ की मुलाकात तुर्की के एक मंत्री से होने के बाद कई तस्वीरें सामने आई हैं।

Salman Khan and Katrina Kaif meet Turkish minister
तुर्की के मंत्री से क्यों मिले कटरीना कैफ और सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान और कटरीना कैफ ने शुरू की टाइगर 3 की शूटिंग
  • सरकार की ओर से मंत्री ने किया बॉलीवुड एक्टर्स का स्वागत
  • तुर्की के पर्यटन मंत्री ने हिंदी फिल्म स्टार्स से की मुलाकात

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स सलमान खान और कटरीना कैफ फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं। तुर्की सरकार ने दोनों का गर्मजोशी से स्वागत किया और उनकी नई तस्वीरें भी यही इशारा करती हैं। सलमान और कटरीना ने अपने काम से कुछ समय निकाला और तुर्की के पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी एर्सॉय से मुलाकात की।

Ersoy की ओर से इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में, सलमान और कटरीना को लंच पर प्रतिनिधियों से मिलते हुए देखा जा सकता है। औपचारिक कार्यक्रम के लिए, सलमान को बेज रंग की पूरी बाजू की टी-शर्ट और औपचारिक पैंट पहने देखा गया। एक तस्वीर में, नकाब पहने सलमान भी मंत्री को मुक्का मारते हुए दिखाई दे रहे थे।

एर्सॉय ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'हम बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेताओं, सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ मिले, जो अपनी नई परियोजना के लिए हमारे देश में हैं। तुर्की कई अंतरराष्ट्रीय सिनेमा परियोजनाओं की मेजबानी करना जारी रखेगा।'

टाइगर 3 का रूस शेड्यूल पूरा करने के बाद, सलमान और कटरीना अगले शेड्यूल के लिए तुर्की के लिए रवाना हुए थे। फिल्म में उनके सह-कलाकार, इमरान हाशमी ने भी सोशल मीडिया पर साझा किया कि वह तुर्की के लिए उड़ान भर रहे हैं।

इस बीच, फिल्म के सेट से सलमान और कटरीना की कई शूटिंग स्टिल सोशल पर वायरल हो गई है। अहमद खान द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 2022 में रिलीज़ होने की संभावना है।

तुर्की के मंत्री से मिले सलमान, कटरीना:

Salman Khan and Katrina meet Turkish minister

Salman Khan and Katrina Kaif meet with Turkish minister

टाइगर 3 के अलावा, सलमान के पास अंतिम, और कभी ईद कभी दीवाली भी पाइपलाइन में है। कटरीना की बात करें तो अगली बार वह रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित पुलिस ड्रामा सूर्यवंशी में अक्षय कुमार की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी।

शुरुआत में यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली थी, कोरोनो वायरस महामारी के कारण फिल्म को धक्का लगा। वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन भूत में भी अभिनय करेंगी। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर