टेरेंस लुईस को ट्रोल करने वालों को नोरा फतेही ने दिया जवाब, गलत तरीके से छूने का लगा था आरोप

रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर विवाद की वजह बना हुआ है। कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस पर नोरा फतेही को गलत ढंग से छूने के आरोप लगे हैं।

Nora Fatehi and Terence lewis
Nora Fatehi and Terence lewis  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर नोरा फतेही को लगा टेरेंस लुईस का हाथ
  • लोगों ने गलत तरीके से छूने का आरोप लगाते हुए किया ट्रोल
  • मलाइका के कोरोना पॉजिटिव होने बाद उनकी जगह शो में आई थीं नोरा

मुंबई: अपने शानदार डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही ने अस्थाई रूप से अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की जगह रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में जज के तौर पर दिखाई दी हैं। मलाइका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो के निर्माताओं ने यह कदम उठाया था। अब एपिसोड के एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है। कोरियोग्राफर और शो में जज टेरेंस लुईस पर नोरा को गलत तरीके से छूने के आरोप लग रहे हैं। हालांकि नोरा फतेही ने खुद कोरियोग्राफर का बचाव किया है।

ऐसा तब हुआ जब वह, नोरा और गीता कपूर के साथ स्टेज पर मौजूद थे। टेरेंस लुईस जोड़ने के लिए हाथ आगे कर रहे थे कि तभी उनका हाथ बगल में खड़ी नोरा फतेही के पीछे लग जाता है। नेटिज़न्स के रडार पर वीडियो तब आया जब इंटरनेट पर यह तेजी से ट्रेंड होने लगा और अब टेरेंस को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। टेरेंस ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है और न ही नोरा ने कुछ कहा है। यह भी साफ नहीं है कि कैमरा एंगल की वजह से ऐसा दिख रहा है या वाकई ऐसा हुआ।

एक यूजर ने लिखा, 'क्या नोरा फतेही ने टेरेंस लुईस के गलत ढंग से छूने स्पर्श के बारे में कुछ भी कहा है? क्या उर्वशी रौतेला ने बोनी कपूर से बात की है? इंडस्ट्री में होने के लिए, सभी को समझौता करना होगा। कुछ लोगों को कास्टिंग काउच करने वाले लोगों को भी बुलाना पड़ता है।' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'व्हाट द हेल दिस, क्या कोई उनसे स्पष्टीकरण मांग सकता है ... यह स्पष्ट रूप से जानबूझकर किया गया लगता है।'

वैसे कई सोशल मीडिया यूजर्स जहां टेरेंस को ट्रोल कर रहे हैं वहीं कई उनके पक्ष में भी नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि संभव है टेरेंस का हाथ गलती से नोरा को लग गया हो।

टेरेंस के सपोर्ट में आईं नोरा:
नोरा फतेही टेरेंस लुईस के समर्थन में सामने आ गई हैं और नेटिज़ेंस की आलोचना का सामना करने के बाद भी इतने शांत रहने के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए तारीफ की है। टेरेंस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने नोरा को अपनी बाहों में उठा रखा था।

उन्होंने एक भिक्षु की कहानी के माध्यम से अप्रत्यक्ष रूप से पूरी पस्थिति को समझाया। नोरा फतेही ने उन्हें धन्यवाद देते हुए इस पोस्ट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'थैंक यू टेरेंस! आज के समय में सोशल मीडिया पर वीडियो मॉर्फिंग और फोटोशॉप इफेक्ट्स का इस्तेमाल होता है। मुझे खुशी है कि आप इससे परेशान नहीं हुए और शांत बने रहे! गीता मैम और आपने मुझे बहुत सम्मान दिया है और शो में मुझे इतना प्यार देते हुए स्वीकार किया है।'

टेरेंस लुईस इंडियाज बेस्ट डांसर शो के जज के अलावा कंटेम्परेरी डांस कंपनी नाम से अपनी डांस एकेडमी चलाते हैं। टेरेंस ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को कोरियोग्राफ किया है जिनमें- लगान (2001), झंकार बीट्स (2003) और गोलियां की रासलीला राम-लीला (2013) शामिल हैं।

अगर नोरा के बारे में बात करें तो वह रियलिटी शो बिग बॉस में अपनी उपस्थिति के बाद मशहूर हुई थीं। उन्हें आखिरी बार फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में देखा गया था जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी थे। इसके अलावा, वह बहुत सारे गाने जैसे दिलबर, साकी साकी में अपने डांस से दर्शकों को चौंका चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर