Tanushree Dutta: तनुश्री दत्ता ने किया ट्रांसफॉर्मेशन, घटाया 15KG वजन और अब करेंगी बॉलीवुड में कमबैक

Tanushree Dutta Weight lose: तनुश्री ने बताया कि उन्होंने अपना 15 किलो वजन कम किया है और अब वो बॉलीवुड में वापसी करने की उम्मीद कर रही हैं। वो 3 बड़े साउथ इंडियन फिल्म निर्माताओं से संपर्क में हैं।

Tanushree Dutta lose 15KG Weight And making comeback in Bollywood
तनुश्री दत्ता। 

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री तनुश्री दत्ता फिर से एक्टिंग में वापसी करने जा रही हैं।
  • तनुश्री ने साल 2018 में नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे।
  • तनुश्री के आरोपों के बाद भारत में मीटू आंदोलन शुरू हुआ था।

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस विवाद ने भारत में #MeToo आंदोलन को भी जन्म दिया। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कहा था कि मीटू आंदोलन भारत में तब हुआ था जब 2008 में फिल्म सेट पर उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ था। अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि उस वक्त वो फिल्म इंडस्ट्री से बेहद निराश थी, जो तब उनके लिए नहीं बोली थी। 

इन बीते दो साल में तनुश्री दत्ता ने लॉस एंजिल्स में नौकरी की। उन्होंने आईटी ट्रेनिंग ली और अपने करियर को दूसरी दिशा में ले गईं। हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट से जानकारी देते हुए 36 साल की तनुश्री दत्ता ने इसे बहुत प्रतिष्ठित नौकरी बताया और कहा कि इस क्षेत्र में हमेशा अनुशासन, अखंडता और दृढ़ संकल्प रहता है। आगे अपने लंबे पोस्ट में, तनुश्री ने खुलासा किया कि उन्होंने अपना 15 किलो वजन भी कम किया है और अब वो बॉलीवुड में वापसी करने की उम्मीद कर रही हैं।

यूएस की नौकरी नहीं तनुश्री दत्ता ने चुना मुंबई में एक्टिंग करियर
यूएसए में अपनी नौकरी के बारे में बात करते हुए तनुश्री दत्ता ने बताया कि नेवादा से बाहर निकली रक्षा नौकरी के लिए आखिरकार महामारी के बाद उनको लॉस एंजिलिस या न्यूयॉर्क से बाहर शिफ्ट करने की आवश्यकता होगी। साथ ही तनुश्री को 3 साल के लिए अमेरिका छोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी। राष्ट्रीय रक्षा से संबंधित अमेरिकी नौकरियों में आमतौर पर सुरक्षा की दृष्टि से उनको 3 साल की नौकरी के लिए एग्रीमेंट पर भी साइन करना होगा। हालांकि काफी सोच-विचार के बाद, तनुश्री ने अपने प्रोफेशन को बदलने में जल्दबाजी नहीं करने का फैसला किया है। तनुश्री ने सोचा है जो उनके पास बॉलीवुड में विकल्प हैं वो उसे चुनेंगी। 

तनुश्री दत्ता ने घटाया 15 किलो वजन
अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अपने पोस्ट में लिखा कि वो मुंबई में वापस आ गई हैं और अब कुछ अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश कर रही हैं। एक्ट्रेस बताती हैं, 'मुझे फिल्मों और वेब सीरीज के मामले में बॉलीवुड से कुछ प्रस्ताव मिल रहे हैं और इंडस्ट्री को मेरे कट्टर-दुश्मनों की बजाय मुझे कास्ट करने में ज्यादा दिलचस्पी है(वो सिर्फ अपने प्रोजेक्ट अनाउंस करते हैं लेकिन उनमें से किसी पर काम नहीं होता है और ना होगा)। इसी बीच अपने पोस्ट के आखिर में तनुश्री ने लिखा, 'मैं अच्छी दिख रही हूं और अपने पुराने लुक में वापस आ रही हूं। क्योंकि मैंने 15 किलो ग्राम वजन घटा दिया है और मेरी एक्टिंग की वापसी की इंडस्ट्री में काफी चर्चा हो रही है।' 

साउथ फिल्मों में नजर आ सकती हैं तनुश्री दत्ता
अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वो फिलहाल 3 बड़े साउथ इंडियन फिल्म निर्माताओं के संपर्क में हैं। जो तनुश्री दत्ता को बड़े बजट वाली साउथ फिल्मों के लिए अप्रोच कर रहे हैं। तनुश्री दत्ता को इंडस्ट्री के दिग्गजों से मूक समर्थन भी मिला है, जिन्हें उन्होंने शुभचिंतक बताया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर