जब तैमूर ने देखा था सैफ अली खान की बांह पर करीना कपूर खान के नाम का टैटू, द‍िया था ये र‍िएक्‍शन

बॉलीवुड
प्रदीप कुमार तिवारी
प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Aug 20, 2020 | 12:48 IST

Kareena Tattoo on Saif Ali Khan arm : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करीना ने सैफ की बांह पर बने अपने नाम के टैटू पर तैमूर के रिएक्शन का खुलासा किया था।

taimur ali khan reaction on saif ali khan tattoo of kareena kapoor name bollywood throwback
Kareena Tattoo on Saif Ali Khan arm, सैफ की बांह पर करीना टैटू पर तैमूर का रिएक्शन 

मुख्य बातें

  • सोशल मीड‍िया पर तैमूर अली खान बहुत पॉपुलर हैं
  • थ्रोबैक वीडियो में करीना ने सैफ की बांह पर बने टैटू पर तैमूर के रिएक्शन का खुलासा किया
  • जल्द ही कपल के घर नया मेहमान आने वाला है

सैफ अली खान और करीना कपूर को बॉलीवुड की रॉयल जोड़ी कहा जाता है। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर अली खान है। ये तीनों अक्सर ही लाइमलाइट में रहते हैं। आए दिन उनकी फोटोज व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। करीना का सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सैफ के हाथ में बने टैटू पर तैमूर के रिएक्शन का खुलासा किया था।

टैटू देखकर ऐसा था तैमूर का रिएक्शन
कुछ समय पहले करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब तैमूर ने सैफ से उस टैटू के बारे में पूछा था तो सैफ ने क्या कहा था। करीना ने कहा था, 'टिम टिम ने एक दिन अपने अब्बा से पूछा कि ये क्या है तो सैफ ने कहा था ये तुम्हारी अम्मा का नाम है और तैमूर सैफ को हैरानी से देखता है क्योंकि उसे समझ नहीं आता कि आखिर पापा क्या कहना चाहते हैं? मुझे लगता है कि ये मेरे लिए खास पल है।'

साल 2009 में सैफ ने बनवाया था टैटू
सैफ अली खान ने साल 2009 में एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था - हम बांद्रा में एक दोपहर कार में बैठे हुए डेविड बेकहम के बारे में बात कर रहे थे। मुझे नहीं पता कि मैं उसे क्यों लाया और फिर टैटू बन गया। मैंने कहा, 'शायद मुझे अपने कंधे पर ये बनाना चाहिए, क्या यह अच्छा लगेगा?' इस पर करीना ने कहा, 'कंधे पर क्यों? इसे अपनी बांह पर बनाओ।

तैमूर की इस आदत से परेशान हैं करीना
करीना ने हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में तैमूर के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। करीना ने कहा, तैमूर अब साढ़े 3 साल का हो गया है। उसे अब समझ आता है कि उसे क्या पसंद है और क्या नहीं। वह बोलता है कि मैं ये नहीं खाऊंगा, वो नहीं खाऊंगा। कभी-कभी तो मैं उसकी बातें सुनकर अपना धैर्य ही खो देती हूं।

दूसरे बच्चे की तैयारी में है कपल
करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। दोबारा माता-पिता बनने पर कपल ने अपने एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा कि हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया। इस खबर के सामने आने के बाद कपल के साथ ही परिवार और उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर