सुशांत के सुसाइड से 4 महीने पहले परिवार ने बांद्रा पुलिस से की थी बात, किसी अनहोनी की जताई थी आशंका

Sushant Singh Rajput Lawyer: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील ने खुलासा किया कि एक्टर के सुसाइड से चार महीने पहले उन्होंने बांद्रा पुलिस से अनहोनी की आशंका जताई थी।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील का खुलासा
  • सुशांत के परिवार ने चार महीने पहले जताई थी अनहोनी की आशंका
  • सुशांत के परिवार ने पुलिस को कहा था कि वो अच्छी संगत में नहीं हैं

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन को करीब डेढ़ महीना बीत गया है और अब उनके पिता कृष्णा कुमार सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इस मामले में जांच करने के लिए बिहार पुलिस मंगलवार को मुंबई पहुंची। 

सुशांत के परिवार ने पुलिस से की थी बात

अब सुशांत की फैमिली के वकील विकास सिंह ने  टाइम्स नाउ से बात की और कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि एक्टर के सुसाइड से चार महीने पहले 25 फरवरी को बांद्रा पुलिस से संपर्क कर उन्हें जानकारी दी थी कि एक्टर अच्छी संगत में नहीं हैं और वह यह सुनिश्चित करें कि उनके (सुशांत) साथ कुछ गलत नहीं होगा। साथ ही विकास ने यह दावा भी किया कि मुंबई पुलिस ने आजतक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की है।

परिवार पर बनाया दबाव

विकास सिंह ने यह भी दावा किया कि मुंबई पुलिस सुशांत के परिवार पर दबाव डाल रही है कि वे इस मामले में कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम लें।अगर हमारे पास सीधे तौर पर उनके खिलाफ कुछ नहीं है तो हमें प्रोडक्शन हाउस का नाम क्यों दें? उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता कि रिया को भूलकर प्रोडक्शन हाउस के पीछे लग जाएं।

रिया और परिवार के खिलाफ FIR 

मालूम हो कि सुशांत के पिता ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाकर उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें रिया के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि उन्होंने परिवार को जानकारी दिए बिना सुशांत का इलाज करवाया और यह सुनिश्चित किया कि इस बारे में उनके परिवार को पता ना चले। सुशांत के पिता का ये भी कहना है कि रिया और उनके परिवार ने घर में भूत- प्रेत की बात कहकर उनका घर खाली करवा लिया था और उन्हें रिजॉर्ट में ले जाकर ठहरा दिया था। बता दें कि सुशांत पिछले कुछ समय से रिया को डेट कर रहे थे और दोनों साथ में वेकेशंस पर भी जाते थे। 

अगली खबर