DGP ने साधा मुंबई पुलिस पर निशाना, बोले- सुशांत के खाते से निकाले गए 50 करोड़, क्यों इस पहलू की जांच नहीं हुई

50 Crore Withdrawn From Sushant Account: बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का कहना है कि हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। मुंबई पुलिस से सवाल करेंगे कि इस तरह के सुरागों को क्यों दबाया जाता है...

Bihar DGP Said Rs 50 crore withdrawn from sushant Singh Rajput account but Mumbai Police silent
सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार नई जानकारियां निकलकर सामने आ रही हैं।
  • मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच केस को लेकर बनी बिना तालमेल की स्थिति और खराब हो गई।
  • अब DGP गुप्तेश्वर पांडे ने मुंबई पुलिस से सवाल किया कि आखिर सुशांत केस में मनी ट्रेल की जांच क्यों नहीं की गई? 

मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर बनी बिना तालमेल की स्थिति सोमवार को और खराब हो गई। जब बिहार के पुलिस महानिदेशक (DGP) गुप्तेश्वर पांडे ने मुंबई पुलिस से सवाल किया कि आखिर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या में उन्होंने मनी ट्रेल की जांच क्यों नहीं की? 

मीडिया से बातचीत में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने बताया कि पिछले चार सालों में, लगभग 50 करोड़ रुपये सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते में जमा किए गए। लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि वो सब निकाल लिए गए। एक साल उनके खाते में 17 करोड़ रुपये जमा किए गए, जिसमें से 15 करोड़ रुपये वापस निकाल लिए गए। क्या यह एक महत्वपूर्ण बिंदु नहीं है जिसकी जांच नहीं की जा रही है? हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। हम उनसे (मुंबई पुलिस) सवाल करेंगे कि इस तरह के सुरागों को क्यों दबाया जाता है।

एसपी को क्वारंटाइन करने पर डीजीपी ने जताई थी नाराजगी
रविवार को इससे पहले बिहार पुलिस के प्रमुख ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी, जब उनके अधीनस्थ एसपी रैंक के अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई बीएमसी ने क्वारंटाइन कर दिया था। तब उन्होंने कहा था, 'सबूत साझा करने या सुशांत के पोस्टमॉर्टम-फॉरेंसिक रिपोर्ट सौंपने के बजाय, वो(मुंबई) हमारे एसपी को लगभग गिरफ्तार करने में लगे है। मैंने किसी अन्य राज्य की पुलिस द्वारा ऐसा असहयोग नहीं देखा है। यदि मुंबई पुलिस उनके दृष्टिकोण में ईमानदार है। तो उन्हें हमारे साथ जांच को साझा करना चाहिए।'

मुंबई कमिश्नर ने बताया सुशांत के घर नहीं हुई थी कोई पार्टी
बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस द्वारा सुशांत के मामले की जांच पर सवाल उठाने के बाद पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने मीडिया से बात की थी। मुंबई कमिश्नर ने खुलासा किया कि अब तक 56 गवाहों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। 14 जून को आत्महत्या करने से पहले उन्होंने पता चलाया है कि बांद्रा में अभिनेता के घर पर किसी भी तरह की कोई पार्टी नहीं की गई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर