Sohail Khan love story: घर से भागकर की थी सोहेल खान- सीमा सचदेव ने शादी, आर्य समाज मंदिर में लिए थे सात फेरे

Sohail Khan and Seema Sachdeva love story: सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और सीमा सचदेव की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी जैसी है। जानिए उनकी ये लव स्टोरी...

Sohail Khan, Seema Sachdev
Sohail Khan, Seema Sachdev 

मुख्य बातें

  • सोहेल खान की वाइफ सीमा खान वेब सीरीज 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलिवुड वाइव्स' में नजर आई हैं। 
  • सीमा खान और सोहेल की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी जैसी है।
  • सीमा की सोहेल से पहली मुलाकात तब हुई जब वह मुंबई में करियर बना रही थीं।

मुंबई. सोहेल खान की वाइफ सीमा खान लाइमलाइट से दूर रहती हैं। सीमा खान एक फैशन डिजाइनर हैं, जिनका अपना सीमा खान के नाम से ही एक ब्रांड लेबल है। अब सीमा करण जौहर की वेब सीरीज 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलिवुड वाइव्स' में नजर आई हैं। 

सीमा खान और सोहेल की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी जैसी है। सीमा खान का असली नाम सीमा सचदेव है, वह पंजाबी हिंदू परिवार से हैं। सीमा की सोहेल से पहली मुलाकात तब हुई जब वह मुंबई में करियर बना रही थीं।

सोहेल और सीमा पहले ही नजर में एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। हालांकि, दोनों का ये रिश्ता उनके घरवालों को मंजूर नहीं था। खासकर सीमा का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था। 

भागकर की शादी 
27 मार्च को सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म जब प्यार किया तो डरना क्या रिलीज हुई। इसी दिन सोहेल ने सीमा संग घर से भागकर आर्य समाज मंदिर में फिल्मी स्टाइल में शादी कर ली। 

आर्य समाज मंदिर में शादी करने से पहले दोनों ने निकाह भी किया। वहीं, बाद में दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया। सीमा और सोहेल के दो बच्चे निरवान और योहान है। 

मलाइका अरोड़ा से लेती हैं टिप्स 
सीमा खान ने वेब सीरीज में बताया कि वह मलाइका अरोड़ा से पेरेंटिंग के टिप्स लेती हैं। बकौल सीमा- 'मैं पिछले 20 साल से मलाइका को जानती हूं। उन्होंने मुझे कुछ पेरेंटिंग टिप्स भी दिए थे।'

सीमा सचदेव खान आगे कहती हैं,  'मैंने अपने बेटों की परवरिश करते समय मलाइका की सलाह को फॉलो किया था। मलाइका अरोड़ा मेरे लिए फैमिली की तरह हैं और हमेशा रहेंगी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर