Sita- The Incarnation: बड़े पर्दे पर आएगी 'सीता' की अनकही कहानी, मनोज मुंतशिर ने लिखे गीत और संवाद

एक तरफ बाहुबली एक्‍टर प्रभास की 'आदिपुरुष' भगवान राम के चरित्र को प्रदर्श‍ित करेगी तो दूसरी तरफ माता सीता की अनकही कहानी बहुत जल्‍द पर्दे पर आने वाली है। इस फ‍िल्‍म का नाम होगा Sita- The Incarnation

Sita- The Incarnation
Sita- The Incarnation  
मुख्य बातें
  • माता सीता की अनसुनी कहानी बताने को बाहुबली फ‍िल्‍म के दो धुरंधरों ने मिलाया हाथ
  • फि‍ल्म की पटकथा केवी विजयेंद्र प्रसाद लिख रहे हैं, जिन्होंने बाहुबली सीरीज जैसी फि‍ल्में ल‍िखीं
  • वहीं बाहुबली 2 के संवाद ल‍िखने वाले मनोज मुंतशिर ने इस फ‍िल्‍म के ल‍िखे हैं संवाद

Sita- The Incarnation story: एक तरफ बाहुबली एक्‍टर प्रभास की 'आदिपुरुष' भगवान राम के चरित्र को प्रदर्श‍ित करेगी तो दूसरी तरफ माता सीता की अनकही कहानी बहुत जल्‍द पर्दे पर आने वाली है। इस फ‍िल्‍म का नाम होगा Sita- The Incarnation. गुरुवार को सीता- द इनकारनेशन फ़िल्म की घोषणा की गई। फि‍ल्म की पटकथा केवी विजयेंद्र प्रसाद लिख रहे हैं, जिन्होंने भारतीय सिनेमा को बाहुबली सीरीज जैसी फि‍ल्में दी हैं। केवी विजयेंद्र प्रसाद को पौराणिक कहानियों के लेखन का अच्‍छा अनुभव है। मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी की पटकथा भी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने ही लिखी थी। 

इस फ‍िल्‍म की घोषणा से माता सीता को नए पहलू से जानने के लिए फैंस की उत्‍सुकता बढ़ गई है। और ये उत्‍सुकता बढ़े भी क्‍यों नहीं जब सिनेमा के दिग्‍गज इस फ‍िल्‍म के लिए साथ आए हैं। बाहुबली 2 के संवाद लिखने वाले और सिनेमा को बेहतरीन गीत देने वाले मनोज मुंतशिर ने इसके संवाद और गीत लिखे हैं। बाहुबली 2 को अपने बेहतरीन संवादों से मनोज मुंतशिर ने हिंदी में काफी लोकप्रिय बनाया। 

सीता- द इनकारनेशन एक भव्य और मेगा बजट प्रोजेक्ट है, जिसमें भारी विजुअल एक्सपीरिएंस के लिए वीएफएक्स का भारी इस्तेमाल किया जाएगा। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। इसका निर्देशनक अलौकिक देसाई कर रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में कौन कौन से अहम किरदार होंगे और इन किरदारों को कौन निभाएगा, इसकी जानकारी फ‍िलहाल नहीं है। 

मनोज मुंतशिर ने किया ट्वीट 
मनोज मुंतशिर ने ट्विटर पर यह जानकारी साझा करते हुए लिखा- कल्पनी से सुंदर और काल से शक्तिशाली। प्रभु श्री राम की चेतना, मां सीता की अनकही कहानी। पहली बार बड़े पर्दे पर। सीता- द इनकारनेशन। केवी विजयेंद्र प्रसाद और अलौकिक देसाई इसे लिख रहे हैं। संवाद और गीत मैं लिख रहा हूं। अलौकिक देसाई का निर्देशन है।

रिलीज होने वाली हैं ये पौराणिक कथाएं
भारतीय सिनेमा में इस समय पौराणिक विषयों को लेकर फि‍ल्म बनाने का चलन जोरों पर है। आने वाले दिनों में आदिपुरुष, अक्षय कुमार की राम सेतु, कंगना रनौत की अपराजित अयोध्‍या, दीपिका पादुकोण की महाभारत, विकी कौशल की अश्‍वत्‍थामा, नितेश तिवारी की रामायण दर्शकों को देखने को मिलेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर