Shreya Ghoshal Pregnant: मां बनने वाली हैं सिंगर श्रेया घोषाल, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर फैंस को दी खुशखबरी

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल मां बनने वाली हैं। उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी।

Shreya Ghoshal with Husband Shiladitya Mukhopadhyaya
Shreya Ghoshal with Husband Shiladitya Mukhopadhyaya  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मां बनने वाली हैं सिंगर श्रेया घोषाल।
  • श्रेया घोषाल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर।
  • श्रेया ने 6 साल पहले अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी।

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल जल्द ही मां बनने वाली हैं। श्रेया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

श्रेया ने शेयर की फोटो

श्रेया ने जो फोटो शेयर की उसमें वो मल्टी कलर प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। यह फोटो शेयर कर श्रेया ने लिखा, 'बेबी श्रेयादित्य आने वाला है। शिलादित्य और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करते हुए रोमांचित हैं। हमें खुद को जीवन के इस नए अध्याय के लिए तैयार कर रहे हैं जिसके लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।'

सेलेब्स ने दी बधाई

श्रेया ने जैसे ही सोशल मीडिया पर फैंस के साथ यह जानकारी शेयर की इसपर बधाई कमेंट्स आने लगे। श्रेया के फैंस के साथ- साथ कई सेलेब्स ने इसपर कमेंट किया। सिंगर नेहा कक्कड़ ने इसपर कमेंट किया, 'बहुत खूबसूरत.. बधाई। टचवुड।' वहीं सिंगर विशाल ददलानी ने उन्हें बधाई देते हुए कमेंट किया और लिखा, 'ओए!!! गपलू। मैं तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं मुबारक हो।' इसके अलावा सोफी चौधरी, मोहन शक्ति और मिमी चक्रवर्ती समेत तमाम सेलेब्स ने पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी।

6 साल पहले की थी शादी

मालूम हो कि श्रेया की शादी को 6 साल हो गए हैं। उन्होंने 5 फरवरी 2015 को अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति- रिवाज से शादी की थी। दोनों ने शादी करने से पहले एक दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर