VIDEO: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कारगिल के 'शेरशाह' को किया सैल्यूट, निभा रहे हैं कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार

सिद्धार्थ मल्होत्रा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म शेरशाह में कारगिल के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आने वाले हैं। विजय दिवस के मौके पर उन्होंने एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Sidharth Malhotra and Captain Vikram Batra
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया कैप्टन विक्रम बत्र पर फिल्म से जुड़ा वीडियो 
मुख्य बातें
  • सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी
  • विजय दिवस पर धर्मा प्रोडक्शन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो
  • देश के लिए जान गंवाने वाले वीरों को किया सैल्यूट

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की आगामी फिल्म शेरशाह कारगिल में शहीद हुए सेना के कैप्टन विक्रम बत्रा की वीरता और गहरे समर्पण की कहानी है। फिल्म की टीम ने देश के वीर जवान और शहीदों को आज कारगिल विजय दिवस के मौके पर सलामी दी है। फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस शहीद का आभार व्यक्त करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसी वीडियो को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी पोस्ट किया है।

धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया वीडियो:
वीडियो में बहादुर सैनिक की तस्वीरें हैं, जिन्होंने अपनी टीम के साथ साल 1999 में दुश्मनों के खिलाफ 13 JAK RIF नाम की लड़ाई लड़ी और देश के लिए अपना बलिदान दिया। धर्मा प्रोडक्शन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, '21 साल पहले, हमारे सैनिकों ने हर भारतीय के धड़कते दिल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी। आज, हम उनकी वीरता, साहस और अटूट प्रेम को हमारे देश के लिए कई बार सलाम करते हैं। जय हिन्द!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

सिद्धार्थ मल्होत्रा का पोस्ट:
फिल्म शेरशाह में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। उन्होंने लिखा, 'मैं आज तक निरंतर और निस्वार्थ बलिदान के लिए हमारे सभी बहादुरों को सलाम करता हूं और कैप्टन विक्रम बत्रा को भी जिन्होंने हमारे देश की रक्षा के लिए अपने जीवन का बलिदान दे दिया। जय हिन्द।'

इस फिल्म में सिद्धार्थ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। करण जौहर का प्रोडक्शन वेंचर जनवरी 2020 में इस प्रोजेक्ट से जुड़ा था और 7 जुलाई, 2020 को फिल्म रिलीज़ होने वाली थी, जिस दिन कैप्टन विक्रम बत्रा की पुण्यतिथि भी होती है, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण फिल्म को आगे बढ़ाया गया है। कारगिल युद्ध के समय शेरशाह विक्रम बत्रा का कोडनेम था जिस पर फिल्म का नाम रखा गया है।

फिल्म के बारे में अटकलें लग रही थीं कि इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा, लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सिद्धार्थ को आखिरी बार रोमांटिक एक्शन फिल्म, मारजावां में देखा गया था, जो 2019 में रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर