Jersey Film Facts: बेटे के लिए जर्सी खरीदने के लिए मैदान पर उतरेंगे Shahid Kapoor, जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी

Shahid Kapoor Jersey Film Facts: शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होने वाला है। ये साउथ की पॉपुलर फिल्म जर्सी का रीमेक है। जानिए क्या है फिल्म की कहानी...

Shahid Kapoor Jersey
Shahid Kapoor Jersey 
मुख्य बातें
  • जर्सी फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज हो रहा है।
  • जर्सी साउथ की पॉपुलर फिल्म का रीमेक है।
  • जर्सी फिल्म भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर रमन लांबा की लाइफ पर आधारित है।

मुंबई. शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर 23 नवंबर यानी मंगलवार को रिलीज होगा। फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के रोल में नजर आने वाले हैं। शाहिद लगभग दो साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। जर्सी में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अहम रोल में होंगे। 

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी साउथ की पॉपुलर फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है। ये एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें एक क्र‍िकेटर की स्‍ट्रगल को दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया है कि कैसे एक खिलाड़ी राजनीति के कारण क्रिकेट छोड़ देता है। स्पोर्ट्स कोटे से मिली नौकरी भी चली जाती है। उसका सात साल का बेटा जर्सी की फरमाइश करता है। रुपए का इंतजाम करने और जर्सी खरीदने के लिए वह दोबारा मैदान में उतरता है। इस बार सफलता उसके कदम चूमती है। 

Shahid Kapoor starrer Jersey set to release in theatres on Diwali, November  5, 2021 : Bollywood News - Bollywood Hungama

रमन लांबा के जीवन पर आधारित 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जर्सी फिल्म भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर रमन लांबा के जीवन पर आधारित है। रमन लांबा ने भारत के लिए चार टेस्ट और 32 वन डे खेले थे। साल 1998 में ढाका क्लब क्रिकेट मैच में फिल्डिंग के दौरान उनके सिर पर चोट लग गई थी। शुरुआत में चोट गंभीर नहीं थी लेकिन, इंटरनल ब्लीडिंग के कारण जल्द ही उनकी मृत्यु हो गई थी।

17 facts about Raman Lamba: The unfortunate Indian cricketer

31 दिसबंर 2021 को होगी रिलीज 
जर्सी फिल्म 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। जर्सी फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर होंगी। मृणाल और शाहिद पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। 

शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमने 2 साल तक इस इमोशन को आपके साथ शेयर करने का इंतजार किया है। ये कहानी, टीम, किरदार बेहद खास है। मेरे पास आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर