शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने फोटो शेयर कर उड़ाया अपना मजाक, बेटी सुहाना की नई तस्वीरें भी हो रही वायरल

Gauri Khan Throwback Photo: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उस समय को याद किया जब बेटे आर्यन की उम्र में उनकी शादी हो चुकी थी।

Gauri Khan and Suhana Khan
Gauri Khan and Suhana Khan 

मुख्य बातें

  • सुहाना खान ने शेयर की अपनी नई ग्लैमरस तस्वीरें
  • सुहाना की खूबसूरत फोटोज हुईं वायरल
  • गौरी खान ने पुरानी फोटो शेयर कर उड़ाया अपना मजाक

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के लाखों चाहने वाले हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी सुहाना खान और पत्नी गौरी खान के फैंस की भी कमी नहीं है। हाल ही में सुहाना और गौरी दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की जो फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। 

सुहाना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शेयर की जिसमें मे शॉर्ट ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट्स ड्रेस पहने हुए हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सुहाना की इस तस्वीरों की जमकर तारीफ हो रही है। सुहाना की फोटो पर कमेंट कर लोग उनकी लिपस्टिक, स्टाइल और खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ ने कमेंट कर उन्हें हॉट बताया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

गौरी खान ने शेयर की पुरानी फोटो

वहीं दूसरी तरफ गौरी खान ने भी अपनी पुरानी फोटो शेयर की और उस समय को याद किया जब वो अपने बेटे आर्यन खान की उम्र की थीं और शादीशुदा थीं। इस फोटो में वो कैप पहने दिख रही हैं जो ठीक से उनके सिर पर फिट नहीं हो रही है। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने अपनी हार्ले डेविडसन कैप को लेकर भी मजाक किया और लिखा, 'जब मैं आर्यन की उम्र की थी और शादीशुदा थी। यह कैप कंट्रोल से बाहर है।' इस तस्वीर के नीचे कैप्शन लिखा है, 'सबसे ज्यादा स्टाइलिश लड़की।' मालूम हो कि गौरी ने 21 साल की उम्र में शाहरुख खान से शादी कर ली थी।

सुहाना न्यूयॉर्क में कर रहीं पढ़ाई

मालूम हो कि सुहाना खान की एक्टिंग में दिलचस्पी हैं और अपनी एक्टिंग स्किल्स को बढ़ाने के लिए वो पिछले साल एक्टिंग का कोर्स करने के लिए न्यूयॉर्क शिफ्ट हो गईं थीं। सुहाना यहां दो साल तक पढ़ाई करेंगी और इसके बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। सुहाना अपने स्कूल और कॉलेज के कई प्ले का हिस्सा रह चुकी हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते फिलहाल वो मुंबई में ही हैं।


 

अगली खबर