Shah Rukh Khan ने फैंस को दी ईद की बधाई, नमाज पढ़ते हुए शेयर की 7 साल के बेटे अबराम की फोटो

Shah Rukh Khan Post on Eid: शाहरुख खान ने फैंस को ईद की मुबारक देते हुए बेटे अबराम की फोटो शेयर की। यह फोटो बेहद खास है जिसमें अबराम नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं।

Shah Rukh Khan with Son Abram Khan
Shah Rukh Khan with Son Abram Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान ने फैंस को दी ईद की बधाई
  • शाहरुख ने सोशल मीडिया पर शेयर की नमाज पढ़ते हुए बेटे अबराम की फोटो
  • देखें अबराम की ये खास तस्वीर

आज देशभर में बकरीद मनाई जा रही है। इस मौके पर तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बधाई दे रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी फैंस को बधाई देते हुए अपने सबसे छोटे बेटे अबराम की तस्वीर शेयर की है। 

शेयर की अबराम की तस्वीर

शाहरुख ने अबराम की मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की जिसमें वो बहुत क्यूट है जिसमें वो नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं। इसे पोस्ट कर शाहरुख ने लिखा, 'सबको ईद मुबारक। भगवान करे ये दिन और वास्तव में हर दिन अपने सभी प्रियजनों की जिंदगी में शांति, खुशी और स्वास्थ्य लाए।' मालूम हो कि शाहरुख खान के अलावा प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान जैसे एक्टर्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की बधाई दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

सलमान खान ने भी दी बधाई

सलमान खान ने अपने स्टाइल में फैंस को बधाई दी। उन्होंने अपनी फोटो शेयर की जिसमें वो खेत में हैं और चेहरे पर स्कार्फ बांधा है। इसे पोस्ट कर उन्होंने लिखा, 'ईद मुबारक'। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा,'सबको ईद मुबारक, इसे पूरी दुनिया में मनाया जा रहा है। उम्मीद करती हूं कि ये हमारे लिए दुआएं, खुशियां और शांति लेकर आए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

क्या है ईद-उल जुहा 

मालूम हो कि इसे ईद-उल-अजहा या ईद-उल जुहा भी कहा जाता है। बकरीद ईद-उल फितर यानी मीठी ईद के करीब 70 दिन बाद आती है। बकरीद मुख्‍य रूप से कुर्बानी के पर्व के रूप में मनाया जाता है। यह लोगों को सच्चाई की राह में अपना सबकुछ कुर्बान कर देने का संदेश देती है। 

वर्कफ्रंट

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थीं। अब वो राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक किंग खान इस साल अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

अगली खबर