Divya Khosla: सत्यमेव जयते 2 एक्ट्रेस का सूर्यवंशी स्टार अक्षय कुमार से है खास कनेक्शन, बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की टक्कर

Satyamev Jayate 2 Actress Divya Khosla Kumar: सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार का अक्षय कुमार के साथ खास कनेक्शन है जिनकी फिल्म सूर्यवंशी सत्यमेव जयते को टक्कर दे रही है।

Divya Khosla Kumar films
दिव्या खोसला कुमार की फिल्में 
मुख्य बातें
  • सत्यमेव जयते 2 की रिलीज होते ही दिवाली पर आई सूर्यवंशी से हो रही टक्कर
  • जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने बॉलीवुड में किया है कमबैक
  • साल 2004 में आई अक्षय कुमार की फिल्म एक्ट्रेस दिव्या खोसला के लिए थी बेहद खास

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम और एक्शन हंक जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 हाल ही में चर्चा में बनी हुई है जोकि गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मिलाप जवेरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिव्या खोसला कुमार ने काम किया है। फिल्म के जरिए दिव्या ने लगभग 17 साल बाद एक्टिंग करियर में वापसी की है लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिव्या ने बॉलीवुड में अपनी अभिनय की शुरुआत अक्षय कुमार के साथ की थी और इस फिल्म का नाम था- 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों'।

यह फिल्म 24 दिसम्बर को साल 2004 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अमिताभ बच्चन, बॉबी देओल ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। दिव्या ने फिल्म में श्वेता भंसाली का रोल किया था, जोकि अक्षय के किरदार मेजर राजीव सिंह की पत्नी के रोल में दिखी थीं।

इस बॉलीवुड फिल्म से पहले दिव्या तेलुगु फिल्म लव टुडे से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी थीं। अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो फिल्म के बाद दिव्या ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था और कई म्यूजिक वीडियोज का निर्देशन किया। साल 2014 में यारियां फिल्म से उन्होंने बतौर निर्देशक भी डेब्यू किया और साल 2016 में सनम रे फिल्म निर्देशित की। दिव्या फिल्म निर्माता भूषण कुमार के साथ शादी कर चुकी हैं।

अब  जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार ने एक्टिंग करियर में वापसी की है और फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर चर्चा में है। दिलचस्प बात ये है कि अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस की फिल्म सत्यमेव जयते अक्षय की ही सूर्यवंशी के सामने बॉक्स ऑफिस पर खड़ी है। सूर्यवंशी, 5 नवम्बर को रिलीज हुई थी और अब भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

दिव्या का किरदार विद्या, सत्य आजाद की पत्नी का है। सत्यवमेव जयते 2 फिल्म  की कहानी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई से जुड़ी हुई है। सूर्यवंशी के अलावा सत्यमेव जयते 2 के सामने 26 नवम्बर से सलमान खान की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ भी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी, इस फिल्म में आयुष शर्मा लीड किरदार में हैं।

जॉन-दिव्या की सत्यमेव जयते 2 देशभर में लगभग 2500 स्क्रींस पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने तीन रोल किए हैं। पिता दादा साहेब बलराम आजाद और जुड़वां बेटों सत्या बलराम आजाद और जय बलराम आजाद के किरदार भी जॉन ने ही निभाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर