Sanjay Dutt Cancer Battle: कैंसर से जंग को लेकर संजय दत्‍त का वीड‍ियो आया सामने, बोले- मैं इसे मात दूंगा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो कैंसर के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। संजय इसमें कहते दिख रहे हैं कि वो जल्द ही कैंसर को मात देंगे।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt 

मुख्य बातें

  • नए वीडियो में कैंसर के बारे में बात करते दिखे संजय दत्त
  • संजय दत्त बोले- जल्द दूंगा कैंसर को मात
  • संजय दत्त के फैंस को पसंद आया एक्टर का ये वीडियो

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को स्टेज 4 का फेफड़ों का कैंसर हो गया है जिसके बारे में हाल ही में पता चला था। संजय दत्त की बीमारी के बारे में पता चलने के बाद से ही फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं लेकिन बता दें कि वो इस बीमारी को मात देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

संजय बोले- इसे दूंगा मात

संजय दत्त का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कैंसर को मात देने की बात कर रहे हैं। यह वीडियो उनके हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने शेयर किया है। इस वीडियो में संजय दत्त कहते है, 'हाय, मैं हूं संजय दत्त। सैलून वापस आकर अच्छा लग रहा है। अगर आप यह देख पा रहे हो, तो यह मेरे जीवन का एक हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे मात दूंगा। मैं जल्द ही कैंसर से मुक्त हो जाऊंगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim) on

KGF के लिए बढ़ा रहे दाढ़ी

इस वीडियो में संजय दत्त काम पर लौटने के बारे में भी बात करते नजर आ रहे हैं। संजय बताते हैं कि वो फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 के लिए दाढ़ी बढ़ा रहे हैं, जिसमें वो अधीरा के रोल में दिखेंगे। वीडियो में संजय कहते हैं, 'मैं केजीएफ के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ा रहा हूं। मैंने शेविंग कर ली थी लेकिन मुझे केजीएफ के लिए इसकी जरूरत है, जिसके हम नवंबर में शुरू कर रहे हैं। मैं सेट पर लौटकर खुश हूं। कल मैं शमशेरा की डबिंग करूंगा, तो यह मजेदार होगा।'

दो महीने पहले डायग्नोस हुआ था कैंसर

बता दें कि संजय दत्त ने 11 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, 'मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभ चिंतकों से आग्रह करता हूं कि वो चिंता ना करें और अनावश्यक रूप से कयास ना लगाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।'  संजय दत्त के इस पोस्ट के बाद यह जानकारी सामने आई कि उन्हें फेफड़ों का कैंसर हो गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर