Sanjay Dutt Cancer: संजय दत्त को 3 नहीं 4 स्टेज लंग कैंसर, फ्लूइड सैंपल र‍िपोर्ट से हुआ खुलासा

Sanjay Dutt Stage 4 Cancer: बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त की तबियत को लेकर हैरान कर देने वाली जानकारी मिली है। अस्‍पताल के सूत्रों से पता चला है कि संजय दत्‍त को स्‍टेज 3 नहीं बल्कि स्‍टेज 4 लंग कैंसर है।

Sanjay Dutt Cancer
Sanjay Dutt Stage 4 Cancer 

मुख्य बातें

  • मंगलवार को हुआ था संजय दत्‍त को कैंसर होने का खुलासा
  • फ्लूइड सैंपल की रिपोर्ट आई, चौथी स्‍टेज पर पहुंचा कैंसर
  • फैंस कर रहे संजय दत्‍त के जल्‍द ठीक होने की दुआ

Sanjay Dutt Cancer: बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त की तबियत को लेकर हैरान कर देने वाली जानकारी मिली है। अस्‍पताल के सूत्रों से पता चला है कि संजय दत्‍त को स्‍टेज 3 नहीं बल्कि स्‍टेज 4 लंग कैंसर है। फिल्मफेयर की रिपोर्ट ने इस बात का खुलासा किया है कि संजय दत्‍त का ऑक्सीजन लेवल बहुत कम था औरउनके फेफड़ों में फ्लूइड जमा हो गया था। इसकी वजह से उन्‍हें सांस लेने में दिक्‍कत हो रही थी। उनके फ्लूइड सैंपल की जांच हुई जिसमें डॉक्‍टर्स ने कैंसर होने की बात कही थी। 

बुधवार को उनके फ्लूइड सैंपल की रिपोर्ट आई जिसमें यह बात कंफर्म हो गई कि संजय दत्‍त का लंग कैंसर चौथी स्टेज पर पहुंच चुका है। इस जानकारी के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है। हालांकि उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त ने बुधवार को कहा था कि संजू फाइटर हैं और वह जल्‍द ही कैंसर को हराकर लौटेंगी। किसी तरह की अफवाह पर ध्‍यान ना दें। 

मंगलवार को संजय दत्‍त को कैंसर होने की बात का खुलासा हुआ था जिसके बाद उनके फैंस हैरान रह गए थे और उनके जल्‍द ठीक होने की दुआएं करने लगे थे। संजय दत्‍त की पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त ने फैंस से संजय दत्‍त के लिए दुआएं करने की अपील की थी। मान्यता ने बयान जारी कर कहा, 'मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने संजय के जल्द ठीक होने की दुआ की है। हमें इस समय से गुजरने के लिए हिम्मत और दुआओं की जरूरत है। हमारा परिवार पहले बहुत सी मुश्किलों से गुजर चुका है लेकिन मुझे यकीन है कि यह समय भी गुजर जाएगा। 

संजय दत्‍त ने किया था ये ट्वीट

मालूम हो कि आज (11 अगस्त) ही संजय दत्‍त ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। उस ट्वीट के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई थी। संजय दत्‍त ने लिखा था, 'दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं काम से शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे फिक्र न करें और बेवजह की अटकलें न लगाएं। आप लोगों के प्यार और शुभकामनाओं के साथ मैं जल्द ही वापस आऊंगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर