Samrat Prithviraj Box Office Collection: 'सम्राट पृथ्वीराज' का दूसरे सोमवार को बुरा हाल, महज कमाए 1 करोड़ रुपये

Samrat Prithviraj Second Monday box office day 11 collection: 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म के दूसरे हफ्ते में 11 करोड़ रुपये का बिजनेस करने की उम्मीद है। हालांकि, इस बार गिरावट लगभग 80 प्रतिशत होने वाली है...

Samrat Prithviraj box office day 11  collects Rs 1 crore on second Monday-
खतरा खतरा खतरा -12।  
मुख्य बातें
  • 'सम्राट पृथ्वीराज' आशाओं पर खरी नहीं उतर सकी है।
  • फिल्म यूपी के कुछ केंद्रों में उचित कारोबार कर रही है।
  • जानें फिल्म ने 11वें दिन की कितने करोड़ की कमाई।

Samrat Prithviraj box office day 11 collection: भव्य पैमाने पर किए प्रमोशन और रिलीज के बाद भी अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' आशाओं पर खरी नहीं उतर सकी है। बॉक्स ऑफिस पर 'सम्राट पृथ्वीराज' से गई उम्मीदों पर पानी फिर चुका है। ताजा अपडेट के मुताबिक पीरियड ड्रामा 'सम्राट पृथ्वीराज' ने अब अपने दूसरे सोमवार को मात्र 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर इसका अब तक का सबसे लॉएस्ट कलेक्शन है। 

'सम्राट पृथ्वीराज' अब तक कुल 63.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म के दूसरे हफ्ते में 11 करोड़ रुपये का बिजनेस करने की उम्मीद है। हालांकि, इस बार गिरावट लगभग 80 प्रतिशत होने वाली है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म यूपी के कुछ केंद्रों में उचित कारोबार कर रही है। गैर-थिएटिकल राजस्व की 155-160 करोड़ की वसूली, फिल्म की बड़ी मदद के साथ सामने आई है।

पढ़ें- इस तारीख को ऑन एयर हो रहा खतरों के खिलाड़ी 12, वीकेंड पर रात 9 बजे से आएगा रोहित शेट्टी का शो

Samrat Prithviraj: Why did a Bollywood film on a popular Hindu king fail? - BBC News

अक्षय के साथ फिल्म में मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आ रही हैं। ये उनकी डेब्यू फिल्म है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 10.70 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 12.60 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 16.10 करोड़ रुपये, चौथे दिन 05 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 4.25  करोड़ रुपये, छठे दिन 3.60 करोड़ रुपये, सातवें दिन 2.80 करोड़ रुपये और आठवें दिन 1.66 करोड़ रुपये, नवें दिन 2.44 करोड़ रुपये, 10वें दिन 3.15 करोड़ रुपये और 11वें दिन 1 करोड़ रुपए की कमाई की। बता दें कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला है और शनिवार व रविवार दोनों दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई।

आपको बता दें, 'सम्रट पृथ्वीराज' को कई राज्यों में टैक्स फ्री भी किया गया। फिल्म को सबसे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में टैक्स फ्री किया था। इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया। इसके बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर दिया। हालांकि इसके बाद भी फिल्म के कलेक्शन पर इसका कोई खास असर देखने को नहीं मिला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर