रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग होगी शूरू, डबल शिफ्ट में होगा काम!

Brahmastra’s shooting schedule: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म पर फिर काम शुरू होने जा रहा है। अयान मुखर्जी बची हुई शुटिंग जल्द-जल्द से पूरा करना चाहते हैं।

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Brahmastra
रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और आलिया भट्ट।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है
  • फिल्म में रणबीर और आलिया अहम रोल में है
  • 'ब्रह्मास्त्र' को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं

कई महीनों से बंद पड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। कई सारे प्रोजेक्ट्स ऐसे हैं जिनकी शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है। वहीं, कई प्रोजेक्ट्स की शुटिंग शुरू होने वाली है अब खबर सामने आ रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म पर दोबारा काम शुरू होने जा रहा है। खबरों की मानें तो अयान मुखर्जी निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र'  की शुटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है। बता दें कि पहले 'ब्रह्मास्त्र' साल 2020 के अंत में पर्दे पर आनी थी, लेकिन कोरोना महामारी चलते फिल्म की रिलीज को अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है।


फिल्म में एक्शन और वीएफएक्स का काफी काम है। ऐसे में मेकर्स को सेट पर ज्यादा लोगों की आवश्यकता नहीं होगी। इस बात को ध्यान में रखते हुए अक्टूबर में फिर से शूटिंग करने का प्लान बनाया गया है। सेट पर डबल शिफ्ट में काम किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर मौजूदा संकट काबू में रहता है और चीजें प्लान के मुताबित होती हैं तो फिल्म अक्टूबर में फ्लोर पर चली जाएगी। अयान ने शूटिंग को दो शिफ्ट में बांद दिया है। पहली शिफ्ट सुबह 9 से 2 बजे की होगी जबकि दूसरी शिफ्ट शाम को 4 से 9 बजे तक होगी। 

डायरेक्टर अयान की प्लानिंग है कि कम लोगों के साथ फिल्म की शूटिंग की जाए जिससे आसानी से काम पूरा हो जाए। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों शिफ्ट में  सेट पर सुरक्षा के दिशानिर्देशों का पालन किया जाएगए और हर जरूरी सावधानी बरती जाएगी। ब्रह्मास्त्र' को करण जौहर प्रॉड्यूस कर रहे हैं। करण चाहते हैं कि फिल्म को अगले साल जून में रिलीज किया जाए। ऐसे में अयान शूटिंग दिसंबर तक हर हाल में पूरी करने लेना चाहते हैं, जिससे समय पर फिल्म को रिलीज किया सके।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम रोल में दिखेंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर