'आलिया के बिना बाथरूम भी नहीं जाता', रणबीर कपूर ने खुद किया खुलासा

Ranbir Kapoor Fully dependent on Alia Bhatt: रणबीर कपूर ने बताया, 'मैं बहुत घमंड करता हूं कि मैं बहुत फ्री और अलग हूं, लेकिन वास्तव में, मैं उस पर बहुत निर्भर हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कुछ भी रोमांटिक नहीं करते हैं या बात भी नहीं करते हैं, लेकिन उसे बस मेरे बगल में बैठना चाहिए।'

Ranbir Kapoor admitted that he is dependent on his wife Alia Bhatt in real life -
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। 
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर और आलिया की लव स्टोरी शुरू हुई थी।
  • इसी साल दोनों ने लगभग 50 मेहमानों की मौजूदगी में शादी की है।
  • फिलहाल कपल अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सक्सेस एंजॉय कर रहा है।

Ranbir Kapoor Fully dependent on Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने करीब पांच साल तक डेटिंग के बाद 14 अप्रैल को शादी कर ली है। उनकी प्रेम कहानी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई थी और यह तब सामने आई, जब दोनों ने लगभग पचास मेहमानों के सामने एक बेहद निजी समारोह में विवाह किया। फिल्म में आलिया के किरदार ईशा का कहना है कि रणबीर का किरदार शिवा उनके बिना अधूरा है और ऐसा असल जिंदगी में भी होता है। असल जिंदगी में भी रणबीर आलिया के बिना बिल्कुल अधूरे हैं। एक्टर ने खुलासा किया है कि वे आलिया के बिना बाथरुम भी नहीं जा पाते हैं।

जी हां, हाल ही में जब नवभारत टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, रणबीर और आलिया दोनों से पूछा गया कि क्या वे वास्तविक जीवन में भी एक-दूसरे पर निर्भर हैं। जिसके लिए, रणबीर ने स्वीकार किया कि वह आलिया पर बहुत निर्भर है। क्योंकि वह हमेशा उन्हें अपनी तरफ से चाहते हैं। वह आलिया पर पूरी तरह निर्भर हैं।

पढ़ें - Brahmastra Box Office Collection Day 9

रणबीर कपूर के लिए इतनी जरूरी हैं आलिया भट्ट
रणबीर ने बताया, 'मैं बहुत घमंड करता हूं कि मैं बहुत फ्री और अलग हूं, लेकिन वास्तव में, मैं उस पर बहुत निर्भर हूं। अगर मैं नहीं जानता कि आलिया कहां है, तो मैं बाथरूम नहीं जाता या खाना नहीं खाता। यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, उसे मेरे बगल में रखने के लिए...। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कुछ भी रोमांटिक नहीं करते हैं या बात भी नहीं करते हैं, लेकिन उसे बस मेरे बगल में बैठना चाहिए।'

आपको बताते चलें, रणबीर और आलिया वर्तमान में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं, जो दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन भी हैं। साथ शाहरुख खान ने भी एक कैमियो किया है, जिसका स्वदेस कनेक्शन है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर