Rajinikanth Health Update: अस्पताल में किसी से भी नहीं मिल सकते हैं सुपरस्टार रजनीकांत, जानिए अब कैसी है तबीयत

Rajinikanth Health Update: सुपरस्टार रजनीकांत ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण इन दिनों हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती है। जानिए अब कैसी है रजनीकांत की तबीयत...

Rajinikanth
Rajinikanth 

मुख्य बातें

  • सुपरस्टार रजनीकांत ब्लड प्रेशर के कारण अस्पताल में भर्ती हैं।
  • रजनीकांत की हेल्थ अपडेट सामने आई है।
  • थलाइवा को पूरी तरह से बेड रेस्ट दिया गया है।

मुंबई. सुपरस्टार रजनीकांत ब्लेड प्रेशर के बाद अस्पातल में भर्ती है। इसके बाद से ही थलाइवा के फैंस उनकी सेहत और सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं। अब अस्पताल ने रजनीकांत की सेहत से जुड़ी अपडेट शेयर की है।

रजनीकांत हैदराबाद स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल द्वारा जारी हेल्थ अपडेट के मुताबिक, ब्लेड प्रेशर के कारण थलाइवा को पूरी तरह से बेड रेस्ट दिया गया है।  

हेल्थ अपडेट मे हॉस्पिटल में लिखा है, 'रजनीकांत का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने अपील की है कि उन्हें डिस्टर्ब न किया जाए। इसके अलावा किसी भी विजिटर्स को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है।'

कोरोना रिपोर्ट थी निगेटिव
रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे के सेट पर कई लोगों के कोरोना की चपेट में आ गए थे। इसके बाद 22 दिसंबर को रजनीकांत का भी टेस्ट हुआ लेकिन उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। तभी से आइसोलेशन में थे।

कोरोना वायरस के कोई भी लक्षण नहीं होने के बावजूद उनके ब्लड प्रेशर में तेज उतार- चढ़ाव देखा गया और इसी की जांच के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

Rajinikanth - Wikipedia

14 दिसंबर को शुरू की थी शूटिंग
रजनीकांत ने 14 दिसंबर को अन्नाथे फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म के सेट पर कोरोना से बचने के लिए सारी सावधानियां बरती गई। हालांकि, इसके बावजूद सेट के मेंबर कोरोना से संक्रमित हो गए। 

अन्नाथे में रजनीकांत के अलावा कीर्ति सुरेश, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सूरी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में बॉलीवुड से जैकी श्रॉफ का भी एक अहम रोल रहेगा। फिल्म का डायरेक्शन शिवा कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर