कोरोना वायरस के बीच क्या बदल गया है पानी पूरी का स्वाद? शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बताई वजह

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक फनी पोस्ट शेयर कर बताया कि कोरोना वायरस के दौरान पानी पूरी का स्वाद क्यों बदल गया है। इसपर शमिता शेट्टी और बिपाशा बसु ने किया कमेंट।

Raj Kundra with wife Shilpa Shetty
Raj Kundra with wife Shilpa Shetty 

मुख्य बातें

  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने शेयर किया फनी पोस्ट
  • राज कुंद्रा ने बताया- कोरोना वायरस को दौरान क्यों बदल गया पानी पूरी का स्वाद
  • फैंस और सेलेब्स को पसंद आ रहा राज कुंद्रा का ये पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े पोस्ट करती रहती हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनके पति राज कुंद्रा भी सोशल मीडिया पर फनी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जो उनके फैंस और सेलेब्स को काफी पसंद आ रहा है। 

दरअसल राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया वो कोरोना वायरस से संबंधित है। उन्होंने पानी पूरी की फोटो शेयर की जिसके साथ लिखा है, 'अगर आपके पसंदीदा आउटलेट पर पानी पूरी और चाट का स्वाद बदल गया है तो हैरान ना हों, यह अस्थाई है क्योंकि उन्होंने हाथ धोने शुरू कर दिए हैं। एक बार कोरोना महामारी खत्म हो जाए, असली स्वाद लौट आएगा।'

राज कुंद्रा का ये फनी पोस्ट फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो इसपर कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस बिपाशा बसु, शमिता शेट्टी और संजय कपूर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया। वहीं फैंस भी इस पोस्ट पर लाफिंग इमोजी बना रहे हैं। मालूम हो कि राज कुंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर फनी पोस्ट शेयर करते रहते हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर राज कुंद्रा के 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिन्हें वो एंटरटेन करते रहते हैं।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। शादी के करीब ढाई साल बाद 21 मई 2012 को उनके बेटे वियान राज कुंद्रा का जन्म हुआ। अब इस साल 15 फरवरी को शिल्पा और राज के घर बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा आईं, जिनका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर