जल्द लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग खत्म करेंगी करीना, क्या प्रेग्नेंसी में करण जौहर की फिल्म में भी करेंगी काम?

Kareena Kapoor Laal singh Chaddha Shoot: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के दोबारा मां बनने की खबरें हैं और इस बीच वह तेजी से अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स को खत्म करने पर काम कर रही हैं।

Kareena Kapoor Khan
करीना कपूर खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आमिर खान के साथ जल्द लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग पूरी करेंगी करीना
  • दूसरी बार मां बनने से पहले अपने फिल्म प्रोजेक्ट खत्म करने पर कर रहीं काम
  • करण जौहर की फिल्म तख्त को लेकर फैंस लगा रहे अटकलें

मुंबई: करीना कपूर खान ने हाल ही में खुलासा किया कि वह पति सैफ अली खान के साथ अपने दूसरे बच्चे के लिए तैयारी कर रही हैं। अभिनेत्री पहली बार में गर्भावस्था के दौरान सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था, जिसमें रैंप वॉक करने से लेकर ग्लैमरस फोटोशूट करने तक कई चीजें शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि करीना कपूर खान ने अगले कुछ महीनों को लेकर योजना बना रही हैं और एक अहम प्रोजेक्ट को तेजी से पूरा करने पर काम कर रही हैं।

एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि बेबो अपनी आगामी परियोजनाओं में से आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा ’की शूटिंग कर रही थीं और इसी दौरान लॉकडाउन लागू हो गया और आने वाले महीनों में बेबो शूटिंग को पूरा करने की योजना बना रही थीं।

आमिर खान फिलहाल तुर्की में हैं, बेबो के साथ उनके हिस्से को सितंबर-अक्टूबर में पूरा होने की उम्मीद है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ ऑस्कर विजेता हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प ’की रीमेक है और क्रिसमस 2021 के दौरान रिलीज हो सकती है।

करण जौहर की 'तख्त' फिल्म को लेकर उठ रहे सवाल
लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग तो पूरी होने वाली है लेकिन प्रशंसकों के मन में सवाल है कि अभिनेत्री करण जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'तख्त’ की शूटिंग कैसे करेंगी। पीरियड ड्रामा में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर भी शामिल हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या अभिनेत्री फिल्म छोड़ेंगी या प्रेग्नेंसी में शूटिंग जारी रखेंगी।

गौरतलब है कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने हाल ही में एक आधिकारिक बयान में पुष्टि की थी कि वे जल्द ही परिवार में एक नए सदस्य की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों ने अपने बयान में कहा था, 'हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के लिए एक और सदस्य की उम्मीद कर रहे हैं!  प्यार और समर्थन के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर