Panchayat 2: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं पंचायत फेम जितेंद्र कुमार, IIT से इंजीनियरिंग के बाद किया एक्टिंग का रुख

Panchayat fame Jitendra Kumar Net Worth: पंचायत फेम एक्टर जितेंद्र कुमार ने खुद को स्थापित करने के लिए बहुत मेहनत की है। वह कई सीरीज और विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं।

panchayat fame jitendra kumar
panchayat fame jitendra kumar 
मुख्य बातें
  • 'पंचायत' का दूसरा सीजन 20 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला है।
  • जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता स्टारर इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।
  • यह सीरीज एक इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक की कहानी है।

Panchayat season 2: कॉमेडी ड्रामा वेबसीरीज 'पंचायत' का दूसरा सीजन 20 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला है। जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता स्टारर इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जोकि काफी मजेदार है। यह सीरीज एक इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक की कहानी है जो पूर्वी यूपी के फुलेरा गांव में पंचायत सचिव बनता है। पहले सीजन में जहां अभिषेक (जितेंद्र कुमार) खुद अपनी इस नौकरी से जूझता नजर आता है, वहीं दूसरे सीजन में उसका लव एंगल दिखाया जाएगा।

दूसरे सीजन में गांव के सचिव के रूप में एक बार जीतेन्द्र कुमार को गांव की कई अन्य समस्याओं जूझते देखा जाएगा। दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा हिट है और इसके दूसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस सीरीज की बदौलत जितेंद्र कुमार की लोकप्रियता में भी खासा इजाफा हुआ है। समान्य कद-काठी और लुक वाले एक्टर जितेंद्र कुमार ने अपनी मेहनत के बल पर ऐसा मुकाम पाया है जो कई बॉलीवुड सितारों को नहीं मिल सकता है। 

Also Read: Panchayat 2: 'पंचायत-2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर से बढ़ीं पंचायत सचिव की मुश्किलें

जितेंद्र कुमार राजस्थान के अलवर में खैरथल के रहने वाले हैं और उन्होंने आईआईटी खड़गपुर से सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक किया है।  IIT से इंजीनियरिंग के बाद उन्होंने एक्टिंग का रुख किया।  जब वह नाटक कर रहे थे तो उनकी मुलाकात स्क्रिप्ट राइटर विश्वपति सरकार से हुई। यहां से उन्हें टीवीएफ की राह मिली। एक्टर ने टीवीएफ की सीरीज कोटा फैक्ट्री में जीतू भैया का रोल निभाया था जो काफी जबदस्त रहा।  

इतनी है जितेंद्र कुमार की नेट वर्थ

एक्टर जितेंद्र कुमार ने खुद को स्थापित करने के लिए बहुत मेहनत की है। वह कई सीरीज और विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। एक्टर जितेंद्र कुमार एक एपिसोड का 50 हजार रुपये चार्ज करते हैं, वहीं पूरी सीरीज का कई लाख रुपये चार्ज करते हैं। वह फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आ चुके हैं। नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास 1 मिलियन डॉलर यानी 7 करोड़ रुपये के आसपास की संपत्ति है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर