OTT Round up:कृति सेनन की Mimi, सिटी ऑफ ड्रीम्स 2 ने किया इंप्रेस, जानिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कैसा रहा ये हफ्ता

OTT Weekly Round up: ओटीटी प्लेटफॉर्म में इस हफ्ते दो बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई। कृति सेनन की फिल्म मिमी को फैंस ने काफी पसंद किया। जानिए इस हफ्ते का ओटीटी राउंड अप।

OTT Weekly Round Up
Mimi 

मुख्य बातें

  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई है।
  • कृति सेनन की फिल्म मिमी 27 जुलाई को रिलीज हुई।
  • वेब सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है।

मुंबई. नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार में मिमी और सिटी ऑफ ड्रीम्स का दूसरा सीजन रिलीज हुआ। वहीं, आने वाले हफ्ते में मनोज बाजपेयी डायल 100 रिलीज होने जा रही है। जानिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए कैसा रहा ये हफ्ता। 

कृति सेनन की फिल्म मिमी चार दिन पहले यानी 27 जुलाई को कृति सेनन के बर्थडे के मौके पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। फिल्म की कहानी सेरोगेट मदर पर आधारित है। फिल्म की कहानी और कृति सेनन की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। कृति सेनन के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी के भी किरदार को  बेहद पसंद किया जा रहा है। वहीं, लुका छिपी के बाद लक्ष्मण उतेकर एक बार फिर एंटरटेनमेंट फिल्म देने में कामयाब रहे।   

Mimi (2021 Hindi film) - Wikipedia

सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 2
सिटी ऑफ ड्रीम्स का पहला सीजन 2019 में रिलीज हुआ था। वेब सीरीज के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था। वहीं, अब इस पॉलीटिकल ड्रामा के दूसरे सीजन को भी फैंस ने उसी तरह से  स्वीकार  किया है। बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान ने एक बार फिर अपने परफॉर्मेंस से इंप्रेस किया है। वहीं, अतुल कुलकर्णी इस फिल्म का अहम हिस्सा है।

City Of Dreams Season 2 Review: Convincing Performances Elevate The Story

इस हफ्ते रिलीज होगी डायल 100
साल 2021 में ओटीटीट प्लेटफॉर्म पर मनोज बाजपेयी के जलवा रहा। फैमिली मैन सीजन 2, रे के बाद अब मनोज बाजपेयी डायल 100 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह पुलिस के किरदार में नजर आएंगे। 

डायल 100 एक थ्रिलर फिल्म है। मनोज बाजपेयी के अलावा फिल्म में नीना गुप्ता नजर आनी वाली हैं। रेंसिल  डिसूजा द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे  हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर