Nusrat Jahan ने रखा Devi Durga का भेष, ट्रोलर्स बोले- 'तुम्‍हारी मौत का समय नजदीक'

Nusrat Jahan Receives Death Threats After Posing As Goddess Durga: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने देवी दुर्गा के भेष में फोटोशूट कराया तो वह मुस्‍लिम यूजर्स के निशाने पर आ गईं।

Nusrat Jahan Devi Durga Avtar
Nusrat Jahan Devi Durga Avtar 

मुख्य बातें

  • तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां देवी के रूप में आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रही हैं नुसरत जहां की तस्‍वीरें
  • मुस्‍लिम यूजर्स ने साधा न‍िशाना, अजीबोगरीब कमेंट कर न‍िकाला गुस्‍सा

Nusrat Jahan Receives Death Threats After Posing As Goddess Durga: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां एक बार फ‍िर यूजर्स के गुस्‍से का शिकार हो गई हैं। मुस्‍लिम होने के बावजूद हिंदू और जैन परंपरा के अनुसार काम करने को लेकर वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। हाल ही में नुसरत जहां ने देवी दुर्गा के भेष में फोटोशूट कराया तो वह मुस्‍लिम यूजर्स के निशाने पर आ गईं। यूजर्स ने उन्‍हें तमाम तरह की नसीहतें दीं, कई यूजर्स ने उनके मुस्‍लिम होने पर सवाल उठाए तो एक यूजर ने तो उनसे यहां तक कह दिया कि तुम्‍हारी मौत का समय नजदीक है।

हाल ही में नुसरत ने अपने कुछ वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं। इन तस्वीरों में खास बात यह है कि इन फोटोज में वह मां दुर्गा बनी हुईं दिखाई दे रही हैं। वह हाथ में त्रिशूल पकड़े मां दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं। ब्लू बॉर्डर के साथ रेड साड़ी, हाथों में त्रिशूल पकड़े वह हूबहू मां दुर्गा जैसी नजर आ रही हैं। नुसरत जहां के इस अवतार की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वह जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल हो रही हैं। 

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कह सकते हैं कि जब से वह सांसद बनी हैं तभी से वह सुर्खियों में हैं। सांसद बनने के बाद शपथ लेने संसद पहुंचीं नुसरत साड़ी और मंगलसूत्र पहने नजर आईं तो मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनकी आलोचना की। उसके बाद हनीमून पर शॉर्ट ड्रेस पहने फोटोज को लेकर भी नुसरत को ट्रोल होना पड़ा। हालांकि नुसरत को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह बेपरवाह होकर तस्‍वीरें पोस्‍ट करती हैं। 

नुसरत जहां ने बीते साल 19 जून, 2019 को कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। यह शादी तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे को हमसफर चुना। शादी के डेढ़ महीने बाद नुसरत और निखिल हनीमून मनाने गए थे। उन्‍होंने 2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू किया था और उनके बाद वह स्‍क्रीन पर जम गईं। अब तक वह दो दर्जन फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर