B.O Collection : आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन पर भारी पड़ी साउथ फिल्म कार्तिकेय 2, फिल्म ने की करोड़ों की कमाई

Box office Collection : आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन पर भारी पड़ी साउथ फिल्म कार्तिकेय 2। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों से ज्यादा कमाई की है।

raksha bandhan laal singh chhadha and Karthikeya 2 poster
raksha bandhan laal singh chhadha and Karthikeya box office collection  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन को साउथ फिल्म कार्तिकेय 2 ने पछाड़ा
  • कार्तिकेय 2 ने बॉक्स ऑफिस पर की अच्छी कमाई
  • लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन पर भारी पड़ी कार्तिकेय 2

Box office Collection : आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को लेकर उम्मीद थी कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन ने कुल मिलाकर 2 करोड़ रुपये की कमाई की। ये दोनों फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। लेकिन एक फिल्म जिसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल दिखा है वो निखिल सिद्धार्थ स्टारर फिल्म कार्तिकेय 2 है।

पहले दिन कार्तिकेय 2 ने हिंदी सिनेमा में 7 लाख रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन 28 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 1.10 करोड़ रुपये। वीकेंड पर फिल्म ने 1.45 करोड़ की कमाई की। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रर्दशन कर रही है। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म सभी भाषाओं में अच्छा कलेक्शन कर रही है मंगलवार को फिल्म ने 3.35 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का कलेक्शन रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा से कई ज्यादा है। ऐसे में एक बार फिर ऐसा लगता है कि साउथ फिल्म ने सुपरस्टार्स की फिल्मों को पछाड़ दिया है।

कार्तिकेय 2 की सक्सेस के बाद मेकर्स हिंदी बेल्ट में करेंगे फिल्म को प्रमोट

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha Box Office: 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट से पहले भी आमिर खान हुए थे फ्लॉप, बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई थीं ये फिल्में
 

कार्तिकेय 2 भले ही पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ 2 जितनी बड़ी हिट न हो लेकिन फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। मेकर्स ने हिंदी मार्केट में फिल्म को प्रमोट नहीं किया था, लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर मेकर्स ने फिल्म को प्रमोट करने का फैसला लिया है। हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने ट्वीट कर बताया, दिल्ली हम आ रहे हैं। इस पोस्ट में निखिल के साथ पूरी टीम नजर आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर