पत्नी आलिया के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया जवाब, भेजा मानहानि और धोखाधड़ी का कानूनी नोटिस

Nawazuddin Legal Notice to Wife Alia: पत्नी आलिया सिद्दीकी की ओर से लगातार लगाए जाने के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें मानहानि, धोखाधड़ी और बदनामी को लेकर नोटिस भेजा है।

Nawazuddin Siddiqui sent legal notice to wife Alia
पत्नी आलिया को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भेजा कानूनी नोटिस 

मुख्य बातें

  • लगातार नवाजुद्दीन पर आरोप लगाती रही हैं पत्नी आलिया सिद्दीकी
  • अब प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म अभिनेता ने भी भेजा कानूनी नोटिस
  • वकील का दावा- बच्चों की हर जरूरत का ध्यान रख रहे नवाज, तलाक नोटिस का भी दिया था जवाब

मुंबई: बीते काफी समय से अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी के साथ तकरार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते समय में आलिया उन पर लगातार कई आरोप लगाती रही हैं और तलाक का नोटिस भी भेज चुकी हैं। कुछ समय पहले आलिया ने अपना नाम भी बदलकर अंजली किशोर पांडे कर लिया था। इस बीच पूरे घटनाक्रम पर नवाज ने चुप्पी साध रखी थी और वो घटनाक्रम को लेकर प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आते थे लेकिन आखिरकार नवाजुद्दीन की ओर से भी पत्नी आलिया को जवाब देते हुए कानूनी नोटिस भेजा गया है।

पत्नी को भेजा कानूनी नोटिस:
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने आखिरकार पत्नी आलिया के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए पत्नी को योजनाबद्ध मानहानि के साथ-साथ बदनामी और धोखाधड़ी में शामिल होने के लिए कानूनी नोटिस भेज दिया है।

वकील का दावा- बच्चों की हर जरूरत का ध्यान रख रहे नवाज:
अभिनेता के वकील, अदनान शेख ने अपने ताजा बयान में कहा है कि नवाजुद्दीन ईएमआई का भुगतान कर रहे हैं और अपने बच्चों से संबंधित सभी खर्चों का ध्यान रख रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने 'शादी तोड़ने' के लिए आलिया के नोटिस का 15 दिन की निर्धारित अवधि के अंदर 19 मई को जवाब दिया था, लेकिन इस सोची समझी योजना के तहत अभियान के जरिए अभिनेता को बदनाम किया जा रहा है।

नवाजुद्दीन ने अपने कानूनी नोटिस के माध्यम से यह भी कहा है कि आलिया को किसी भी तरह की मानहानि करने से बचना चाहिए और एक लिखित स्पष्टीकरण जारी करना चाहिए, जिसके आधार पर उनकी कानूनी टीम आगे की कार्रवाई करेगी।

नवाजुद्दीन के भाई पर यौन उत्पीड़न के आरोप:
बीते दिनों नवाजुद्दीन के भाई शमास भी यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर चर्चा में आए थे। नवाजुद्दीन की भतीजी ने एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया था कि जब उन्होंने शमास के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी तो उसी दिन एक्टर (नवाज) ने उन्हें फोन किया था और पूछा था- 'तुम ऐसा क्यों कर रही हो?'

अगली खबर