Ayesha Jhulka के डॉग की रहस्यमयी मौत, पुलिस बोली- कमरे में चादर पर मिले खून के निशान, टॉर्चर करता था केयरटेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का के पेट डॉग रॉकी की हाल ही में रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक फार्महाउस का केयरटेकर रॉकी को टॉर्चर करता था।

Ayesha Jhulka with her Pet
Ayesha Jhulka with her Pet 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का के डॉग की रहस्यमयी हालत में मौत हो गई थी
  • पुलिस को शक है कि फार्महाउस के केयरटेकर की वजह से उसकी मौत हुई है
  • जानकारी के मुताबिक केयरटेकर राम उसे मारता पीटता था

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का के 6 साल के पेट (pet) डॉग रॉकी की हाल ही में रहस्यमयी तरीके से उनके लोनावाला स्थित फार्महाउस पर मौत हो गई थी। जिसके लिए पुलिस को फार्महाउस के केयरटेकर राम आंद्रे पर शक है कि उसने कुत्ते को मारा है।

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक आयशा ने बताया कि पास की बिल्डिंग के वॉचमैन ने बताया कि प्रॉपर्टी का केयरटेकर राम आंद्रे अक्सर रॉकी को मारता पीटता था। बता दें कि राम यहां पिछले 18 साल से काम कर रहा है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जांच कर रहे अफसर के बलीराम सांगले ने बताया, 'वॉचमैन ने अपने बयान में बताया है कि केयरटेकर अक्सर कुत्ते को मारता था। यहां एक कमरे से मिली चादर पर खून के निशान भी मिले हैं और इसे जांच के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में जांच जारी है और अभी इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता।'

आयशा की बहन ने दिया ये बयान

इस मामले में आयशा की बहन ने भी बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले वो अपने पति के साथ इस प्रॉपर्टी पर गई थीं और जब वो यहां पहुंचे तब केयरटेकर ने आयशा के दोनों कुत्तों रॉकी और रिग्ले (Wrigley) को एक कमरे में बंद किया हुआ था। जब राम से इसकी वजह पूछी गई तो उसने कहा कि ये दोनों आपस में बहुत लड़ते हैं। इसके बाद आयशा की बहन ने कहा कि अगर ऐसा है तो दोनों को अलग कमरे में बंद किया जाना चाहिए था।

रॉकी को नहीं लगाया था इंजेक्शन

इसके साथ ही आयशा ने बताया कि रॉकी के निधन के बाद राम आंद्रे और उनका परिवार लोनावला छोड़कर चले गए हैं। इतना ही नहीं आयशा ने बताया कि राम ने इस साल एक्ट्रेस से दोनों कुत्तों के लिए रेबीज इंजेक्शन के लिए पैसे लिए थे लेकिन उसने इंजेक्शन के रिग्ले को लगाया था रॉकी को नहीं। आयशा का कहना है कि जब वो जुलाई में रॉकी से मिली थीं तब वो राम से डरा हुआ लग रहा था। जब उन्होंने इसकी वजह पूछी तो राम ने कहा, 'वो थोड़ा बाहर चला जाता है तो थोड़ा डरा के रखना पड़ता है।'

मालूम हो कि कुछ दिन पहले रॉकी कुछ दिन पहले पानी के टैंक में मरा हुआ मिला था। आयशा ने बताया कि रॉकी के शरीर पर खून के निशान थे। पोस्टमॉर्टम के मुताबिक भी रॉकी की मौत डूबने से नहीं बल्कि गला घोंटने से हुई है। आयशा ने कहा कि वो जानना चाहती हैं कि रॉकी के साथ क्या हुआ और उसे इंसाफ मिलना चाहिए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर