Milind Soman: इधर न्यूड फोटो पर दर्ज हुई FIR, उधर पत्नी अंकिता कोंवर संग रोमांटिक फोटो डाल रहे मिलिंद सोमन

Milind Soman Ankita Konwar Goa vacation: मिलिंद सोनम ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो समंदर किनारे न्‍यूड होकर भागते नजर आए थे। इसी फोटो के चलते उन पर अश्‍लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज हो चुका है...

Milind Soman nude photo controversy Actor Share new Pic With wife Ankita Konwar
मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर। 

मुख्य बातें

  • मिलिंद सोमन 4 नवंबर को 55 साल के हो गए हैं।
  • फिलहाल मिलिंद गोवा में पत्नी अंकिता के साथ वेकेशन एंजॉय करने में बिजी हैं।
  • मिलिंद ने अब अंकिता कोंवर के साथ एक नई फोटो शेयर की है।

मिलिंद सोमन ने 4 नवंबर को अपना 55वां बर्थडे पत्नी अंकिता कोंवर के साथ गोवा में सेलिब्रेट किया। दोनों इन दिनों बीच किनारे वक्त बिता रहे हैं। जन्‍मदिन के अवसर पर मिलिंद ने अपनी एक न्यूड फोटो भी शेयर की थी। इसमें मिलिंद समंदर किनारे न्‍यूड होकर भागते नजर आए थे। यह तस्‍वीर उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। इस तस्‍वीर के चलते मिलिंद परेशानी में पड़ गए हैं। उन पर अश्‍लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज हो चुका है। अब विवादों के बीच, मिलिंद ने पत्नी अंकिता के साथ गोवा वेकेशन की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें दोनों एकसाथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं। 

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर मैराथन दौड़ते, फिटनेस इवेंट में भाग लेते देखे जाते हैं। जब कपल ने अपनी शादी की घोषणा की थी, तो कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई थी। मिलिंद और अंकिता की उम्र का बड़ा अंतर इसकी वजह माना गया, लेकिन इससे उनके प्यार पर कोई असर नहीं पड़ा है। अंकिता कोंवर के साथ मिलिंद सोमन फिलहाल गोवा में हैं और लगातार वेकेशन की स्टनिंग फोटोज शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में अंकिता कोंवर ने भी इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं। एक फोटो में अंकिता और मिलिंद गोवा बीच पर धूप सेकते दिख रहे हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को अभिनेता ने क्लिक किया है। अंकिता ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, 'हमेशा, ब्राउन और विटामिन डी की खुराक से भरपूर'। 

आपको बता दें, मिलिंद सोमन पर आईपीसी की धारा 294 और धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है। धारा 294, अश्लील कार्य और गाने जबकि धारा 67, इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री के प्रकाशित करने पर लगाई जाती है। न्यूज एजेंसी एनआई ने इस बात की पुष्टि की है। जन्मदिन पर मिलिंद सोमन ने अपनी न्यूड होकर समंदर किनारे भागते हुए फोटो शेयर की थी। इससे मिलिंद ने खुद को बर्थडे विश किया था जबकि इस फोटो का क्रेडिट उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता कोंवर को दिया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर