संजय दत्त की दीवानी थीं एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, मम्मी से छिपकर करती थीं ये काम

बॉलीवुड
Updated Aug 30, 2019 | 20:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मनीषा कोइराला ने संजय दत्त की बायोपिक संजू में उनकी मां नरगिस दत्त का किरदार निभाया था। इस फिल्म के जरिए काफी वक्त बाद मनीषा कोइराला ने बड़े पर्दे पर वापसी की थी।

Manisha Koirala And Sanjay Dutt
Manisha Koirala And Sanjay Dutt 

मुंबई. संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म प्रस्थानम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में मनीषा कोइराला साथ नजर आने वाली हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान मनीषा कोइराला ने बताया कि उन्हें संजय दत्त पर एक तरफा प्यार था। यही नहीं, मनीषा कोइराला ने ये भी बताया कि उनकी अलमारी में संजय दत्त की फोटोज लगी थी। 

प्रस्थानम के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मनीषा कोइराला ने कहा कि वह स्कूल के वक्त से संजय दत्त की फैन रही हैं। यही नहीं, वह अपनी मम्मी से चोरी-छिपे संजू बाबा के पोस्टर और फोटोग्राफ अपनी अलमारी में रखा करती थीं। 

मनीषा ने ये भी सपष्ट किया कि हालांकि, अब उनमें संजय दत्त के लिए वैसी दीवानगी नहीं है। बकौल मनीषा अब कोई मुझसे पूछता है कि मैं तुम्हारी फैन क्यों नहीं हूं। मैं कह देती हूं कि मैं तुम्हारी अब दोस्त हूं। 


पति, पत्नी के रोल में होंगे संजय दत्त- मनीषा कोइराला 
मनीषा कोइराला ने संजय दत्त की बायोपिक संजू में उनकी मां नरगिस दत्त का किरदार निभाया था। इस फिल्म के जरिए काफी वक्त बाद मनीषा कोइराला ने बड़े पर्दे पर वापसी की थी। संजू के बाद मनीषा अब प्रस्थानम में नजर आएंगी। 

प्रस्थानम में मनीषा कोइराला संजय दत्त की वाइफ के किरदार में दिखने वाली हैं। ये फिल्म संजय दत्त के अपने प्रोडक्शन हाउस यानी संजय दत्त प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। फिल्म को उनकी वाइफ मान्यता दत्त प्रोड्यूस कर रही हैं।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर 
2 मिनट 34 सेकंड के ट्रेलर में संजय दत्त का अंदाज वाकई काफी जबरदस्त है। साथ ही ट्रेलर में मनीषा कोइराला का लुक भी इंटेंस है। संजय की पत्नी का रोल निभा रहीं मनीषा फिल्म में एकदम सिंपल और दमदार लुक में हैं। 

प्रस्थानम में अली फजल, संजय दत्त के बेटे के रोल में हैं और फिल्म की पूरी कहानी राजनीति के इर्द-गिर्द है। संजय अपने बेटे को पॉलीटिक्स में आने की ट्रेनिंग देते हैं और इसी सत्ता, कुर्सी की लड़ाई को लेकर दो भाइयों में दुश्मनी, धोखे और दोस्ती की पूरी कहानी प्रस्थानम है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर