Mahima Chaudhary Cancer: ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से जूझ रही हैं महिमा चौधरी, हालत हुई ऐसी कि पहचानना मुश्किल

Mahima Chaudhary Breast Cancer: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर है जिसका खुलासा एक्टर अनुपम खेर ने किया। महिमा चौधरी का जो वीडियो सामने आया है उसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है।

Mahima Chaudhry
Mahima Chaudhry 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है।
  • महिमा की इस बीमारी का खुलासा अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया।
  • महिमा चौधरी का वीडियो सामने आया है जिसमें वो इस बीमारी के बारे में बता रही हैं।

Mahima Chaudhry Breat Cancer: बॉलीवुड से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। फिल्म परदेस में काम कर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इसका खुलासा करते हुए महिमा का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो में महिमा चौधरी बता रही हैं कि किस तरह अनुपम खेर ने उन्हें एक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए यूएस (US) से कॉल किया था, जिसके बाद उन्होंने अनुपम को अपनी बीमारी के बारे में बताया। इस दौरान बात करते हुए महिमा इमोशनल हो जाती हैं।

Also Read: महिमा चौधरी का हुआ था भयानक कार एक्सीडेंट, चेहरे से निकाले थे 67 कांच के टुकड़े

अनुपम खेर ने शेयर किया ये पोस्ट

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर महिमा का जो वीडियो शेयर किया उसमें वो खिड़की के पास बैठी हुई दिख रही हैं। इस बीमारी की वजह से उनके बाल भी गिर गए हैं। वीडियो की शुरुआत में महिमा बताया कि अनुपम खेर ने उन्हें अपने यूएस वाले नंबर से फोन किया तो वो समझ गईं कि यह जरूरी कॉल होगा और उन्हें वो कॉल पिक करना होगा। अनुपम ने उन्हें फिल्म करने को कहा लेकिन महिमा ने कहा कि वो ये फिल्म करना पसंद करेंगी लेकिन क्या अनुपम इसके लिए इंतजार कर पाएंगे? महिमा का जो वीडियो सामने आया है उसमें शुरुआत में वो हंसते हुए बात करती हैं लेकिन अचानक वो रोने लगती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

महिमा आगे बताती हैं कि इंतजार करने के लिए कहने पर अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा, 'नहीं नहीं मैं इंतजार नहीं कर सकता। तुम कहां हो?' महिमा चौधरी ने बताया कि उन्होंने अपने बाल खो दिए हैं और तब से उन्हें वेब सीरीज और फिल्मों के लिए कॉल आ रहे हैं। यह बताते हुए महिमा रोने लगती हैं और वीडियो में आगे बताती हैं, 'मैंने कहा कि क्या मैं विग के साथ सेट पर आ सकती हूं? इसके बाद अनुपम खेर ने उनसे इसकी वजह पूछी तो महिमा ने उन्हें कैंसर के बारे में बताया।'

Also Read: महिमा चौधरी के दो बार हुए मिसकैरिज, कहा- पति ने नहीं दिया साथ, छोटी-छोटी बातों पर होते थे झगड़े

कैंसर के बारे में कैसे पता चला?

अनुपम खेर ने महिमा से पूछा कि उन्हें कैसे पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है? इसपर महिमा ने बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे। वो हर साल अपने चेकअप करवाती हैं। महिमा ने बताया कि उनका टेस्ट कर रहे शख्स ने उन्हें डॉक्टर मंदर से मिलना चाहिए। महिमा ने बताया कि उनकी बायोप्सी हुई इसके बाद उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला। महिमा ने इस वीडियो में बताया कि यह बहुत शुरुआती स्टेज में था, जिसे पूरी तरह ठीक किया जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर