आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी पर महेश भट्ट ने किया रिएक्ट, बोले- अपने आप में ही एक पूरा ब्रह्मांड होगा यह बच्चा

Mahesh Bhatt On Alia Bhatt's Pregnancy News: बेटी आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनने के बाद पिता महेश भट्ट बहुत खुश हैं। फिल्म मेकर ने रिएक्ट करते हुए यह कहा कि होने वाले बच्चे के अंदर आसाधारण जीन्स मौजूद होंगे।

Mahesh Bhatt Reaction On Daughter Alia Bhatt's Pregnancy News, Mahesh Bhatt On Alia Bhatt's Pregnancy News
Mahesh Bhatt, Alia Bhatt And Ranbir Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेटी आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने पर पिता महेश भट्ट ने किया रिएक्ट।
  • आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने पर बेहद खुश हैं पिता महेश भट्ट।
  • फिल्म निर्देशक बोले अपने आप में ही एक पूरा ब्रह्मांड होगा यह बच्चा।

Mahesh Bhatt Reaction On Daughter Alia Bhatt's Pregnancy News: जबसे आलिया भट्ट ने यह खुशखबरी दी है कि वह और उनके पति रणबीर कपूर जल्द माता-पिता बनने वाले हैं तबसे पूरा भट्ट और कपूर परिवार सातवें आसमान पर है। बहू आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनने के बाद नीतू कपूर ने रिएक्ट करते हुए यह कहा था कि वह बहुत खुश हैं। नीतू कपूर के बाद अब आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने रिएक्ट किया है। बेटी के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनने के बाद महेश भट्ट बहुत खुश हैं। उन्होंने बेटी आलिया भट्ट और दामाद रणबीर कपूर के होने वाले बच्चे को असाधारण बताया। उन्होंने कहा कि होने वाला बच्चा अपने आप में ही एक पूरा ब्रह्मांड होगा। 

Also Read: वायरल हुआ शाहरुख खान का बाइक राइड वीडियो, एक्टर का धांसू अंदाज देखने के बाद फैंस ने की ये डिमांड

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए महेश भट्ट ने यह कहा कि 'नाना बनने की भूमिका बहुत चैलेंजिंग है जो यह जिंदगी मुझे निभाने के लिए कह रही है। यह मेरे पूरे परिवार के लिए एक मैजिकल मोमेंट है। सबसे पहले तो आलिया शुरुआत से ही एक मैजिकल चाइल्ड की तरह रही, जिसने मुझे अपने असाधारण टैलेंट से हैरान कर दिया, जिसे उसने खुद को और इस पूरी दुनिया को दिखाया है। इसके बाद रणबीर से शादी करना, बहुत ग्रेट और हाई मोमेंट था और मैं उस लड़के से बहुत प्यार करता हूं। वह एक अद्भुत बच्चा है।' इसके बाद महेश भट्ट ने आलिया और रणबीर के जीवन में होने वाली एक नई शुरुआत पर बात करते हुए यह कहा कि 'यह बहुत चौंकाने वाली खबर है। मैं आलिया और रणबीर और अपने पूरे खानदान के लिए बहुत खुश हूं। मुझे यकीन है कि आने वाले बच्चे में दो असाधारण बच्चों- रणबीर और आलिया के जेनेटिक्स होंगे।' 

Also Read: हॉरर फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही हैं बालिका वधू फेम Avika Gor, रोल को लेकर कही ये बात

इसके बाद जब महेश भट्ट से पूछा गया कि एक पिता के तौर पर वह होने वाले पेरेंट्स को क्या सलाह देना चाहेंगे तब उन्होंने यह कहा कि उन्होंने कभी भी अपने बच्चों को सलाह नहीं दी है। आने वाला बच्चा ही अपने पेरेंट्स के लिए कई सबक लेकर आएगा। महेश भट्ट ने कहा कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बाकी पेरेंट्स की तरह ही खुद सीखना होगा। इसके बाद उन्होंने कहा कि 'जो बच्चा आने वाला है वैसा बच्चा ना कभी हुआ होगा और ना कभी होगा। जो भी बच्चा जन्म लेता है वह यूनिक होता है। इसीलिए मैं कहता हूं कि यह अपने आप में ही एक ब्रह्मांड होने वाला है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर