Madhubala Biopic : मधुबाला पर बिना पूछे बनाई गई बायोपिक तो होगी कार्रवाई, बहन ने दी चेतावनी

Veteran Actress Madhubala Biopic : दिवंगत अभिनेत्री मधुबाला के जीवन पर बायोपिक बनने वाली हैं। एक्ट्रेस की बहन मधुर ब्रिज भूषण ने इसका ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि इस प्रोजक्ट पर मधुबाला वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और ब्रूइंग थॉट्स मिलकर काम करेंगे।

madhubala file photo
madhubala file photo  |  तस्वीर साभार: Google Play
मुख्य बातें
  • दिग्गज अभिनेत्री मधुबाला पर उनकी बहन बनाएंगी बायोपिक
  • मधुबाला की बहन मधुर ब्रिज भूषण ने किया इसका ऐलान
  • बिना इजाजत मधुबाला पर फिल्म बनाने वाले मेकर्स पर हो सकती हैं कार्रवाई

Veteran Actress Madhubala Biopic : हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मधुबाला के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. 50 के दशक में मधुबाला ने हिंदी सिनेमा पर राज किया था। मधुबाला और दिलीप कुमार की फिल्म मुगल- ए- आजम के आज भी फैंस दीवाने हैं। दिवंगत एक्ट्रेस की बहन मधुर ब्रिज भूषण ने उन पर बायोपिक बनाने का ऐलान किया है। इस बात को जानने के बाद मधुबाला के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक्ट्रेस की बहन मधुर ब्रिज भूषण ने उन डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स पर भी निशाना साधा है, जो बिना परिवार की इजाजत के दिवंगत अभिनेत्री पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं।

मधुर ब्रिज भूषण ने बताया कि वो अपनी बहन की कहानी को शक्तिमान के प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर बड़े पर्दे पर पेश करेंगी। उन्होंने कहा इस प्रोजक्ट पर मधुबाला वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और ब्रूइंग थॉट्स मिलकर साथ काम करेंगे। फैंस मधुबाला की जिंदगी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

ये भी पढ़ें - OTT Release this Week: क्रैश कोर्स से लेकर द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में-सीरीज

Madhubala photo
 

 मधुबाला पर फिल्म बनाने वालों पर हो सकती हैं कार्रवाई

मधुर ब्रिज भूषण ने उन प्रोड्यूसर्स को भी चेतावनी दी है जो बिना परिवार की इजाजत के दिवंगत अभिनेत्री मधुबाला पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। मधुर ने बताया कि ऐसे लोगों पर कानूनी कार्रवाई करने के अलावा कोई और विक्लप नहीं रहेगा। एक्ट्रेस की बहन ने कहा मधुबाला पर बनने वाली कोई भी फिल्म परिवार का भावनात्मक और कानूनी अधिकार है। दिवंगत एक्ट्रेस की बहन ने आगे कहा, मधुबाला की जीवन पर आधारित किताबें प्रकाशित करने वाले राइटर्स और पब्लिसर्स पर मेरी टीम पहले से ही कानूनी कार्रवाई कर रही हैं।

मधुबाला का जन्म 14 फरवरी को 1933 में हुआ था। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाई थीं। एक्ट्रेस ने 1942 में फिल्म बसंत में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। उनकी हिट फिल्मों में मुगल ए आजम, हाफ टिकट, काला पानी, बरसात की रात जैसी कई फिल्में शामिल थीं। एक्ट्रेस का निधन 36 साल की उम्र में हो गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर